script‘मोदी इस्तीफा देकर फिर से लड़ें चुनाव, इस बार जीते तो राजनीति छोड़ दूंगा’: अजय राय | Patrika News
वाराणसी

‘मोदी इस्तीफा देकर फिर से लड़ें चुनाव, इस बार जीते तो राजनीति छोड़ दूंगा’: अजय राय

वाराणसी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने बयान दिया कि काशी की स्वास्थ्य सेवाएं वेंटिलेटर पर आ गई हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री को खुली चुनौती दे दी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा।

वाराणसीJun 19, 2024 / 10:21 pm

Prateek Pandey

Ajay Rai Challenges PM Modi

Ajay Rai Challenges PM Modi

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से दोबारा चुनाव लड़ें और जीत जाएं वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

स्वास्थ्य सेवाओं का दिया हवाला

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा, ‘काशी की स्वास्थ्य सेवाएं वेंटिलेटर पर हैं। भीषण तपिश से जल रही काशी के अस्पतालों में लोगों के इलाज की छोड़ें, शव भी ठीक से रखने की जगह नहीं है। गर्मी से मौत के मामले बढ़े हैं। मुआवजा न देना पड़े, इसलिए सरकार ब्लड प्रेशर, हार्ट अटैक, शुगर आदि की बीमारी दिखा रही है। इस सिलसिले में सरकार को श्वेतपत्र जारी करना चाहिए। मुआवजा व क्षतिपूर्ति भी दिया जाना चाहिए’।

पीएम को दिया चैलेंज

अजय राय ने कांग्रेस कार्यालय में बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री के काशी दौरे में जनता की समस्या और समाधान पर कोई चर्चा नहीं हुई। केंद्र सरकार जब तक एमएसपी नहीं देने की जिद नहीं छोड़ती तब तक किसान कल्याण की बात अर्थहीन है’। भाजपा के लोगों ने जिस तरह से हमारे नेता राहुल गांधी को चुनौती दी, वैसे ही मैं प्रधानमंत्री को चुनौती देता हूं। प्रधानमंत्री इस्तीफा देकर दोबारा काशी से चुनाव लड़ें और जीत जाएं तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा’।

Hindi News / Varanasi / ‘मोदी इस्तीफा देकर फिर से लड़ें चुनाव, इस बार जीते तो राजनीति छोड़ दूंगा’: अजय राय

ट्रेंडिंग वीडियो