scriptPublic Holidays: खुशखबरी! दिवाली पर आया छुट्टी का ताजा अपडेट, 4 दिन रहेगा सार्वजनिक अवकाश | Diwali Holidays: 4 days holiday in schools on Diwali, know for how many days banks will be closed and there will be public holiday. | Patrika News
वाराणसी

Public Holidays: खुशखबरी! दिवाली पर आया छुट्टी का ताजा अपडेट, 4 दिन रहेगा सार्वजनिक अवकाश

Diwali Holidays: अक्टूबर महीना छुट्टियों से भरा था। महीने के शुरुआत से ही छुट्टियाँ होने लगी थीं। अब स्कूल और कालेज के बच्चों को दिवाली की छुट्टी का इंतज़ार है। दिवाली पर अभी तक की जानकारी के अनुसार लंबा सार्वजनिक अवकाश मिलने वाला है।

वाराणसीOct 22, 2024 / 06:31 am

Krishna Rai

diwali holidays: दिवाली की छुट्टियों का इंतजार करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है।स्कूल जाने वाले बच्चों को इस साल दिवाली पर चार दिन की छुट्टियां मिलने वाली हैं।आपको बता दें कि स्कूलों में 30 अकटूबर को छोटी दिवाली और 31 अक्टूबर को दिवाली की छुट्टी रहेगी। वहीं 2 नवंबर को गोवर्धन पूजा और 3 नवंबर को रविवार की वजह से (school holidays) स्कूल कालेज बंद रहेंगे। अधिक जानकारी के लिए माता-पिता और छात्र अपने स्कूल और विश्वविद्यालयों से संपर्क कर सकते हैं।
दिवाली पर यह है सार्वजनिक अवकाश का अपडेट (public holidays on Diwali)
Diwali Holidays: दिवाली पर सार्वजनिक अवकाश को लेकर अभी असमंजस बना है। बैंको की छुट्टियों की बात करें तो 31 अक्टूबर को दिवाली की छुट्टी रहेगी। इसके बाद 1 नवंबर को अभी तक छुट्टी नहीं की गई है। फिर 2 और 3 नवंबर को बैंक बंद रहेंगे। बीच में 1 नवंबर को भी बैंको में अवकाश किया जा सकता है। हालांकि अभी इसकी घोषणा नहीं हुई है।
चार दिन बंद रहेंगे सभी कार्यालय
जानकारी के अनुसार दिवाली पर 31 अक्टूबर से 3 नवंबर तक का सार्वजनिक अवकाश होगा। ऐसे में सभी सरकारी कार्यालयों में छुट्टी रहेगी।

Hindi News / Varanasi / Public Holidays: खुशखबरी! दिवाली पर आया छुट्टी का ताजा अपडेट, 4 दिन रहेगा सार्वजनिक अवकाश

ट्रेंडिंग वीडियो