scriptकैंट पुलिस को फिर मिली सफलता, 10 हजार का इनामी पकड़ाया | Criminal Pawan gupta arrested from Varanasi Railway station | Patrika News
वाराणसी

कैंट पुलिस को फिर मिली सफलता, 10 हजार का इनामी पकड़ाया

अपराधी पवन गुप्ता सेनपुरा चौसठवा, चेतगंज का रहने वाला है और उसके ऊपर वाराणसी के कई थानों में मुकदमा दर्ज है।

वाराणसीAug 31, 2018 / 08:29 pm

Akhilesh Tripathi

criminal arrested

अपराधी गिरफ्तार

वाराणसी. एसएसपी के निर्देश पर वाराणसी में इन दिनों वांछित अपराधियों को पकड़ने के लिये विशेष अभियान चलाया जा रहा है । शुक्रवार को इसी अभियान के तहत कैंट पुलिस ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या- 9 से शातिर अपराधी पवन गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। पवन गुुप्ता भागने की फिराक में था । पवन गुप्ता 10 हजार का इनामी अपराधी है।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी ने किया था सीएनजी शवदाह गृह का उद्घाटन, वहां पर धमाका होने से मचा हड़कंप

पवन गुप्ता के पास से एक अदद तमंचा 303 बोर, 01 अदद जिन्दा कारतूस 303 बोर व लूट के 2300 रूपये नकद बरामद हुआ। अपराधी पवन गुप्ता सेनपुरा चौसठवा, चेतगंज का रहने वाला है और उसके ऊपर वाराणसी के कई थानों में मुकदमा दर्ज है।
यह भी पढ़ें

पारिवारिक विवाद के चलते पहली बार मीडिया के सामने आये कुंवर. अनंत नारायण सिंह, राजकुमारी पर लगाये यह आरोप

पूछताछ के दौरान पवन गुप्ता ने अपने गैंग के लीडर का नाम लोटन पाल बताया जो फिलहाल जेल में बंद है। लोटन पाल के ऊपर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पवन गुप्ता के ऊपर शिवपुर, सिगरा व चेतगंज से लूट व डकैती के आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। उसने बताया कि कैण्ट थाना अन्तर्गत लालपुर में 12 फरवरी 2017 को सब्जी व्यवसायी को उसने विजय उर्फ लोटन पाल व आशीष चौरसिया के साथ मिलकर गोली मार थी और लूट की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में जय उर्फ लोटन पाल व आशीष चौरसिया जेल में बंद हैं और मैं फरार था। पुलिस के अनुसार पवन गुप्ता ट्रेन पकड़ कर भागने की फिराक में था ।
यह भी पढ़ें

चौबेपुर IED ब्लास्ट में दो लोगों की मौत के बाद अलर्ट पर पुलिस, संवेदनशील स्थानों में चला चेकिंग अभियान

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक राजीव रंजन उपाध्याय, उप निरीक्षक संजीत बहादुर सिंह, उप निरीक्षक अशोक कुमार, कॉन्स्टेबल रामानन्द यादव, कॉन्स्टेबल धर्मदेव चौहान, कॉन्स्टेबल संतोष शाह शामिल रहे।

Hindi News/ Varanasi / कैंट पुलिस को फिर मिली सफलता, 10 हजार का इनामी पकड़ाया

ट्रेंडिंग वीडियो