scriptदिल्ली IGI एयरपोर्ट में बड़ा हादसा: टर्मिनल-1 पर गिरी छत, छह लोग घायल, कई गाड़ियां दबीं | Accident Delhi IGI Airport: Roof collapses Terminal-1, six people injured, several vehicles crushed | Patrika News
राष्ट्रीय

दिल्ली IGI एयरपोर्ट में बड़ा हादसा: टर्मिनल-1 पर गिरी छत, छह लोग घायल, कई गाड़ियां दबीं

Accident Delhi IGI Airport: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (IGI) हवाई अड्डे पर एक बड़ा हादसा हुआ है। टर्मिनल 1 पर छत का एक हिस्सा गिरने से छह लोग घायल हो गए हैं और कई गाड़ी इसमें फंसी हुई है।

नई दिल्लीJun 28, 2024 / 08:11 am

Shaitan Prajapat

Accident Delhi IGI Airport: देश की राजधानी दिल्ली में मूसलाधार बारिश के कारण इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (IGI) हवाई अड्डे पर एक बड़ा हादसा हुआ है। भारी बारिश के चलते टर्मिनल 1 की छत का एक हिस्सा गिर गया, जिससे छह लोग घायल हो गए। कई गाड़ी इसमें फंस गई। घटना के तुरंत बाद, बचाव और राहत कार्य तेजी से शुरू किया गया। यह घटना हवाई अड्डे की सुरक्षा और संरचना के बारे में गंभीर सवाल खड़े करती है। बचाव कार्य जारी है और हवाई अड्डे के अधिकारियों द्वारा इस घटना की जांच की जा रही है। अधिकारियों ने बताया कि छत की शीट के अलावा सपोर्ट बीम भी गिर गया है। दिल्ली में भारी बारिश के बीच ये हादसा हुआ है।

हादसे की तस्वीरें और वीडियो वायरल

अधिकारियों ने बताया कि छत की शीट के अलावा सपोर्ट बीम भी गिर गया है। दिल्ली में भारी बारिश के बीच ये हादसा हुआ है। इस हादसे से जुड़ी कई वीडियो भी सामने वायरल हो रही है। इनमें देखा जा सकता है कि किस तरह से छत का एक हिस्सा गाड़ियों पर गिर गया। इस घटना में कई गाड़ियां बुरी क्षतिग्रस्त हो गई। अधिकारियों ने बताया कि छह लोगों में से एक को कार के अंदर से बचाया गया।

बचाव ओर राहत कार्य जारी

इस हादसे ने हवाई अड्डे की सुरक्षा और संरचना पर सवाल खड़े कर दिए हैं, खासकर जब भारी बारिश या अन्य प्राकृतिक आपदाओं का सामना करना पड़ता है। हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कहा है कि वे इस घटना की पूरी जांच करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएं।

Hindi News/ National News / दिल्ली IGI एयरपोर्ट में बड़ा हादसा: टर्मिनल-1 पर गिरी छत, छह लोग घायल, कई गाड़ियां दबीं

ट्रेंडिंग वीडियो