scriptदीपक पांडे एक स्टेज पर लेकर आए सितारों को, ईओआरटीवी ओटीटी ऐप ने की बड़ी डील | Deepak Pandey brought stars on one stage, EORTV OTT app made a big deal | Patrika News
UP Special

दीपक पांडे एक स्टेज पर लेकर आए सितारों को, ईओआरटीवी ओटीटी ऐप ने की बड़ी डील

ईओआरटीवी ओटीटी ऐप ने वीश्योर इन्वेस्टमेंट अफेयर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक बड़ी डील की है। इसके पीछे आजमगढ़ के दीपक पांडे का है।

महाराजगंजSep 27, 2024 / 02:59 am

anoop shukla

दीपक ईओआरटीवी ओटीटी ऐप के सीईओ हैं। वह इस ऐप के जरिए कई सितारों को एक मंच पर लेकर आए हैं। इस दौरान हुए कार्यक्रम में कई सितारों ने शिरकत की।

इस अवसर पर हुए कार्यक्रम में दीपक पांडे के नेतृत्व में कंपनी की संस्थापक फाल्गुनी शाह और निर्माता शोभित अत्रेय के साथ ईओआरटीवी ऐप ने वीश्योर इन्वेस्टमेंट अफेयर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ डील का ऐलान किया। इस दौरान वीश्योर के संस्थापक अनीश माहेश्वरी व आशा माहेश्वरी, सह-संस्थापक अमित राठी और सृजन नवल भी मौजूद रहे। TGI SME कैपिटल एडवाइजर LLP के सीईओ और मैनेजिंग पार्टनर और BSE SME और स्टार्टअप के पूर्व प्रमुख अजय ठाकुर की देखरेख में यह निवेश ईओआरटीवी की सामग्री अधिग्रहण, मार्केटिंग और तकनीकी बुनियादी ढांचे को बढ़ाने पर केंद्रित होगा।
सीईओ दीपक पांडे ने कहा कि यह निवेश भारत में ओटीटी परिदृश्य को नया आकार देने की ईओआरटीवी की क्षमता को रेखांकित करता है। वहीं, वीश्योर इन्वेस्टमेंट अफेयर्स के संस्थापक अनीश माहेश्वरी ने भी कहा कि वे ईओआरटीवी के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं, क्योंकि वे डिजिटल मनोरंजन क्षेत्र में नए प्रयोग करते रहते हैं। सितारों से सजी शाम में हिमांशु मल्होत्रा, नमन शॉ, राजीव ठाकुर, सुरेंदर पाल सिंह, सिद्धार्थ निगम, विशाल आदित्य सिंह, अजय चौधरी, मोहित डागा, नवीन सेन, साहिल आनंद, पारस अरोड़ा, हिमांशु सोनी, अमर शर्मा, राघव ठाकुर, हरसिमरन ओबेरॉय सहित कई कलाकार शामिल हुए।
‘द बुल ऑफ दलाल स्ट्रीट’ और ‘कसक’ के लिए फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2020 में दीपक को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए नॉमिनेट किया गया था। उन्होंने मनोरंजन के क्षेत्र में अपना सफर एक सिनेमैटोग्राफर के रूप में शुरू किया था। कुछ ही समय में वह पृथ्वी राज चौहान, देवों के देव महादेव, अशोका, शोभा सोमनाथ की, झांसी की रानी, ​​महाराणा प्रताप, फियर फाइल्स, कुबूल है, सरस्वती चंद्र समेत कई टीवी शोज का हिस्सा बने थे।

Hindi News / UP Special / दीपक पांडे एक स्टेज पर लेकर आए सितारों को, ईओआरटीवी ओटीटी ऐप ने की बड़ी डील

ट्रेंडिंग वीडियो