scriptजिस मां के आंचल में कभी खेलता था उसी आंचल में फंदे से झूल गया साहिल | Delhi's jeweler Sahil commits suicide by hanging himself in Varanasi | Patrika News
वाराणसी

जिस मां के आंचल में कभी खेलता था उसी आंचल में फंदे से झूल गया साहिल

Varanasi: में दिल्ली के जौहरी ने होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि जौहरी कर्जे से परेशान था। आइये बताते हैं पूरी घटना।

वाराणसीSep 11, 2024 / 09:18 pm

Nishant Kumar

Delhi Jweller Suicide Story
जिस मां के आंचल में खुद को कभी सबसे महफूज़ समझता था आज उसी मां के आंचल को साहिल ने मैला कर दिया। मंगलवार की देर रात दिल्ली निवासी 25 वर्षीय साहिल मलिक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मां ने सुबह होटल स्टाफ को दी जिसके बाद बॉडी को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। आत्महत्या करने से पहले साहिल अपनी मां को नींद के गोली की ओवरडोज दे दिया था। मां अब तक बेसुध पड़ी हैं। 
दिल्ली के करोलबाग का जौहरी साहिल मलिक अपनी मां प्रेरणा मलिक के साथ सोमवार को दिल्ली से वाराणसी दर्शन करने आया था। दोनों रात करीब 1:00 बजे भेलूपुर स्थित होटल में रुके। फांसी लगाने से पहले साहिल ने मां को नींद की ओवरडोज दवा दे दी थी। जब मां गहरी नींद में सो रही थी तभी साहिल ने मां के दुपट्टे का फंदा बनाया, कुर्सी को बिस्तर पर रखा और आत्महत्या कर ली। नींद की दवा का ओवरडोज होने की वजह से उसी बिस्तर पर मां बेसुध सो रही थी। 

यह भी पढ़ें

‘मोक्ष की चाह या मामला कुछ और…’, आंध्र प्रदेश से आए दो भाइयों ने काशी में लगाई फांसी

नींद खुलने पर मां ने होटल में बताया

प्रेरणा मलिक की सुबह 6:00 बजे नींद खुली तो अपने बेटे को पंखे से लटकते हुए पायी। किसी तरह लड़खड़ाते हुए रिसेप्सन पर पंहुची। वहां उन्होंने उपर की ओर इशारा किया। जिसके बाद होटल कर्मचारी 204 रूम नंबर में पंहुचे जहां उन्होंने देखा की साहिल पंखे से लटका हुआ है। 

पुलिस ने क्या कहा?

होटल कर्मचारी ने आनन-फानन में पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पंहुची पुलिस ने प्रेरणा मलिक से पूछताछ की जिसके बाद भेलूपुर के थाना प्रभारी विजय शुक्ला ने बताया कि करोल बाग थाने के पास साहिल मलिक का ज्वेलरी की दुकान है। वहां उन्होंने 40 से 50 लख रुपए का कर्ज ले रखा था। साहिल की मां से पूछताछ में यह भी पता चला कि मंगलवार की देर रात दिल्ली से वाराणसी पहुंचे थे जहां उन्होंने ई रिक्शा वाले से रात में ही दर्शन करने को बोला था। जब ई रिक्शावाले ने कहा कि अब तक मंदिर बंद हो चुका होगा तो साहिल ने दर्शन करने की जिद की और कहा कि बाहर से दर्शन कर लेंगे।

यह भी पढ़ें

नए रूट चार्ट के विरोध में वाराणसी में ई-रिक्शा चालकों ने किया प्रधानमंत्री संसदीय कार्यालय का घेराव

साहिल ने होटल में दी थी नकली पहचान 

पुलिस के जांच पड़ताल में पता चला कि साहिल मलिक, गौरव शर्मा के नाम से फर्जी नाम पता आईडी देकर  होटल बुक किया था। करीब रात 2 बजे साहिल, मां को होटल रूम में छोड़कर बाहर गया था। थोड़ी देर बाद चाय पी कर वापस आया। उसके बाद मां को नींद का ओवरडोज दवा देकर सुला दिया। 

Hindi News/ Varanasi / जिस मां के आंचल में कभी खेलता था उसी आंचल में फंदे से झूल गया साहिल

ट्रेंडिंग वीडियो