scriptबैंक में रिटायर्ड शिक्षक का थैला काटकर एक लाख उड़ाए, सीसीटीवी में कैद हुए दो संदिग्ध, पुलिस कर रही पहचान | Patrika News
यूपी न्यूज

बैंक में रिटायर्ड शिक्षक का थैला काटकर एक लाख उड़ाए, सीसीटीवी में कैद हुए दो संदिग्ध, पुलिस कर रही पहचान

नवाबगंज में एक रिटायर्ड शिक्षक बैंक से पैसे निकालने गए थे, जब उचक्कों ने उनका थैला काटकर एक लाख रुपये चुरा लिए। शिक्षक की बेटी की गोद भराई के लिए उन्होंने बैंक से पैसे निकाले थे।

बरेलीOct 04, 2024 / 11:06 am

Avanish Pandey

बरेली। नवाबगंज में एक रिटायर्ड शिक्षक बैंक से पैसे निकालने गए थे, जब उचक्कों ने उनका थैला काटकर एक लाख रुपये चुरा लिए। शिक्षक की बेटी की गोद भराई के लिए उन्होंने बैंक से पैसे निकाले थे। इस घटना के बाद रिटायर्ड शिक्षक स्तब्ध रह गए। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू की, लेकिन चोरों का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।
बेटी की गोद भराई की तैयारी में था परिवार

कस्बे के मोहल्ला आदर्श नगर निवासी रिटायर्ड शिक्षक मुक्ता प्रसाद बुधवार को अपनी बेटी की गोद भराई के लिए तैयारी कर रहे थे, जिसके लिए पीलीभीत से उनके होने वाले समधी आ रहे थे। कार्यक्रम के लिए उन्हें पैसों की जरूरत थी, इसलिए गुरुवार को वे स्थानीय बैंक शाखा से तीन लाख रुपये निकालने गए।
बैंक से निकाले थे तीन लाख

शिक्षक ने पहले से ही तीन लाख रुपये का चेक भरकर बैंक ले गए थे। चेक जमा कर, उन्होंने तीन लाख रुपये निकाले और कपड़े के थैले में रख लिए। इसके बाद, बैंक के गेट पर लगी मशीन में अपनी पासबुक की इंट्री करने लगे। इसी दौरान, उचक्कों ने उनके थैले को काटकर उसमें रखी पांच-पांच सौ रुपये की दो गड्डियां, कुल एक लाख रुपये, चुरा लीं। जब उन्हें इसका पता चला, तो उनके होश उड़ गए।
सूचना मिलते ही कोतवाल राजकुमार शर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें दो संदिग्ध व्यक्ति नजर आए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की पहचान के प्रयास जारी हैं।

Hindi News / UP News / बैंक में रिटायर्ड शिक्षक का थैला काटकर एक लाख उड़ाए, सीसीटीवी में कैद हुए दो संदिग्ध, पुलिस कर रही पहचान

ट्रेंडिंग वीडियो