scriptमछली शहर विधायक का बड़ा बयान- PDA का हो रहा है एनकाउंटर, बिजली विभाग में 900 करोड़ का घोटाला | Machhli Shahar MLA big statement- Rs 900 crore scam in electricity department | Patrika News
उन्नाव

मछली शहर विधायक का बड़ा बयान- PDA का हो रहा है एनकाउंटर, बिजली विभाग में 900 करोड़ का घोटाला

Machhli Shahar MLA Dr. Ragini Sonkar, encounter, Ram mandir, PDA उन्नाव पहुंची मछली शहर की विधायक रागिनी सोनकर ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। परिवारवाद पर भी सवाल खड़े किए। प्रदेश में फर्जी एनकाउंटर हो रहे हैं। गरीब बच्चों को मारा जा रहा है।

उन्नावOct 07, 2024 / 04:23 pm

Narendra Awasthi

मछली शहर जौनपुर विधायक डॉक्टर रागिनी सोनकर
Machhli Shahar MLA Dr. Ragini Sonkar, encounter, Ram mandir, PDA उत्तर प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर के नाम पर गलत एनकाउंटर हो रहे हैं। पीडीए के लोगों का एनकाउंटर हो रहा है, गरीब बच्चों को भी मारा जा रहा है। उत्तर प्रदेश के उन्नाव पहुंची जौनपुर जिले से मछली शहर की विधायक डॉ रागिनी सोनकर ने यह बातें कही। उन्होंने पैगंबर मोहम्मद साहब पर दिए गए बयान पर भी प्रतिक्रिया दी। रागिनी सोनकर निजी कार्यक्रम में उन्नाव आई थी। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी भी मौजूद थे।
यह भी पढ़ें

Public holidays: अक्टूबर महीने में आने वाले सार्वजनिक अवकाश, जानें कब और क्यों होगी?

Machhli Shahar MLA Dr. Ragini Sonkar, encounter, Ram mandir, PDA डॉ रागिनी सोनकर ने कहा कि राजनीति में आने की कोई डिग्री नहीं होती है। जो यह साबित कर सके कि कोई व्यक्ति अपनी प्रतिभा से आया है या परिवारवाद से। उन्होंने अखिलेश यादव का समर्थन करते हुए पूछा कि वह कौन सी डिग्री है। जिसके मिलने के बाद क्लीन चिट मिल जाए कि आप अपने टैलेंट से आए हैं ना कि परिवारवाद से।

सोशल प्लेटफॉर्म हुई बहस पर भी बयान दिया

Machhli Shahar MLA Dr. Ragini Sonkar, encounter, Ram mandir, PDA डॉ रागिनी सोनकर ने कहा कि समाजवादी पार्टी की आईटी ‘एक्स’ और प्रदेश सरकार में मंत्री एके शर्मा के ‘एक्स’ पर पोस्ट पर हो रही बयान बाजी को लेकर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी। बोली एके शर्मा ने अमर्यादित भाषा से अपने खुद का स्तर गिरा रहे हैं। सदन में भी बिजली मंत्री से कोई चर्चा कभी जिक्र किया। बोली बिजली विभाग में बहुत भ्रष्टाचार है। आक्रोशित लोग सड़क पर उतर कर अपना गुस्सा निकालेंगे। सिर्फ पूर्वांचल में गलत बिल की वजह से 900 करोड रुपए का घोटाला हुआ है।

गरीब बच्चों को मारा जा रहा

Machhli Shahar MLA Dr. Ragini Sonkar, encounter, Ram mandir, PDA डॉ रागिनी सोनकर ने कहा कि सरकार पीडीए और गरीब बच्चों का एनकाउंटर कर रही है। किसानों के बच्चों को भी मारा जा रहा है। जबकि बड़े-बड़े गैंगस्टर को सरकार संरक्षण दे रही है। लुटे हुए पैसों से चुनाव लड़ रही है। उन्होंने एनकाउंटर को फ्रॉड बताया बोली पुलिस से उसकी ही पिस्तौल छीन कर भागने पर एनकाउंटर हो रहे हैं। पैरों में गोली मारी जा रही है। उन्होंने पुलिस एनकाउंटर पर कटाक्ष किया। बार-बार पुलिस से रिवाल्वर छीनना इतना आसान है और फिर उसके पैरों में गोली लग जाती है।

संविधान के आगे सब फेल

Machhli Shahar MLA Dr. Ragini Sonkar, encounter, Ram mandir, PDA डॉ रागिनी सोनकर ने कहा कि जम्मू कश्मीर, हरियाणा और यूपी के उपचुनाव पर उन्होंने कहा कि 2024 कि लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने पूरे देश में धर्म और राम मंदिर को खूब उछाला।‌ इसके बावजूद देश के संविधान और लोकतंत्र के आगे सभी फेल हो गए।

Hindi News / Unnao / मछली शहर विधायक का बड़ा बयान- PDA का हो रहा है एनकाउंटर, बिजली विभाग में 900 करोड़ का घोटाला

ट्रेंडिंग वीडियो