scriptSeema Haider ने करवाचौथ से पहले काटी कलाई? वीडियो देख उड़ जाएंगे होश | Seema Haider slit her wrist before Karva Chauth 2024 see viral video | Patrika News
नोएडा

Seema Haider ने करवाचौथ से पहले काटी कलाई? वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Seema Haider Sachin Meena: सीमा हैदर द्वारा हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में वह अपनी कटी हुई कलाई दिखा रही हैं। इसके बाद से उनके फैंस चिंतित हैं कि करवा चौथ से पहले यह हादसा कैसे हो गया।

नोएडाOct 16, 2024 / 12:58 pm

Sanjana Singh

seema haider

seema haider

Seema Haider Viral Video: पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर अपने वीडियो और बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपलोड की हुई वीडियो में सीमा हैदर कभी डांस करती तो कभी पति सचिन मीणा के साथ रोमांस करती नजर आती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, सीमा हैदर द्वारा पोस्ट की गई वीडियो में व्यूज भी हजारों में आते हैं। इसी बीच, सीमा हैदर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जख्मी दिखाई दे रही हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर हाल ही में सीमा हैदर ने एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें वो कटी हुई कलाई दिखा रही हैं। वीडियो में उन्होंने कहा है कि उनके कलाई में चोट कैसे लगी है, इसकी जानकारी वो अपने ब्लॉग में देंगी। सीमा हैदर की कलाई और ऊपर का हाथ कट गया है। 
यह भी पढ़ें

17 अक्टूबर को अवकाश की घोषणा, इस दिन को लेकर योगी सरकार का बड़ा आदेश जारी

करवाचौथ की तैयारी में लगी सीमा हैदर

आपको बता दें कि 20 अक्टूबर को करवा चौथ का त्योहार है। हाल ही में अपलोड की गई एक वीडियो में सीमा करवाचौथ की तैयारी करती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह कभी वह साड़ी दिखाते हुए तो कभी ज्वेलरी दिखाते नजर आ रही हैं। इससे पहले ही सीमा हैदर का हाथ कट गया है।
यह भी पढ़ें

UP में NDA-INDIA के बीच होगी कांटे की टक्कर, समझिए 9 सीटों का चुनावी समीकरण

2023 में भारत आई थी सीमा हैदर

आपको बता दें कि सीमा हैदर एक पाकिस्तानी महिला है, जो साल 2023 में अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत आई थीं। सीमा-सचिन द्वारा किए गए दावों के मुताबिक, सीमा की मुलाकात ऑनलाइन गेम PUBG के जरिए सचिन मीणा से हुई थी। फिलहाल, सीमा-सचिन उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहते हैं।

Hindi News / Noida / Seema Haider ने करवाचौथ से पहले काटी कलाई? वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

ट्रेंडिंग वीडियो