scriptUP T20 से पहले लखनऊ फाल्कन टीम ने किए हनुमंत धाम के दर्शन, भुवनेश्वर कुमार की अगुवाई में तैयारी तेज | Lucknow Falcons team reached Hanuman Dham temple | Patrika News
लखनऊ

UP T20 से पहले लखनऊ फाल्कन टीम ने किए हनुमंत धाम के दर्शन, भुवनेश्वर कुमार की अगुवाई में तैयारी तेज

Lucknow UP T20:  लखनऊ के हनुमंत धाम में लखनऊ फाल्कन की टीम ने भगवान हनुमान के दर्शन किए, जिसमें टीम के कप्तान भुवनेश्वर कुमार भी शामिल थे। 25 अगस्त से शुरू होने वाले UP T20 टूर्नामेंट से पहले सभी 6 टीमों ने लखनऊ में डेरा डाल लिया है और जोर-शोर से अभ्यास में जुटी हैं।

लखनऊAug 24, 2024 / 02:56 pm

Ritesh Singh

Lucknow UP T20

Lucknow UP T20

UP T20 टूर्नामेंट की तैयारी में जुटी लखनऊ फाल्कन की टीम ने लखनऊ के प्रसिद्ध हनुमंत धाम में दर्शन किए। टीम के कप्तान और स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने भी इस अवसर पर भगवान हनुमान का आशीर्वाद लिया। टूर्नामेंट के आयोजकों और खिलाड़ियों के अनुसार, यह कदम टीम की मानसिक और आध्यात्मिक ऊर्जा को बढ़ाने के लिए उठाया गया है।
यह भी पढ़ें

लखनऊ की सबसे महंगी सब्जी ‘धरती का फूल’, दो दिन में खराब, कीमत ₹1600 प्रति किलो, जानें इसके फायदे

Lucknow UP T20
लखनऊ फाल्कन के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने किए हनुमंत धाम के दर्शन

हनुमंत धाम के दर्शन के बाद लखनऊ फाल्कन टीम ने इकाना स्टेडियम में अभ्यास सत्र शुरू कर दिया है। लखनऊ फाल्कन के साथ-साथ, बाकी पांच टीमों ने भी लखनऊ में अपना बेस तैयार कर लिया है। 25 अगस्त से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमों ने जोर-शोर से अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं।
यह भी पढ़ें

महंगी सब्जियों ने बिगाड़ा रसोई का स्वाद: 20 दिनों में दोगुनी कीमतों से आम आदमी का बजट चरमराया

Lucknow UP T20
UP T20 की शुरुआत 25 अगस्त से, लखनऊ में सभी टीमों ने शुरू किया अभ्यास

UP T20 का यह संस्करण लखनऊ में बड़े स्तर पर आयोजित किया जा रहा है, जिसमें शहर के लोग भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। हर टीम का लक्ष्य खिताब जीतना है, और इसके लिए खिलाड़ी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं।

Hindi News/ Lucknow / UP T20 से पहले लखनऊ फाल्कन टीम ने किए हनुमंत धाम के दर्शन, भुवनेश्वर कुमार की अगुवाई में तैयारी तेज

ट्रेंडिंग वीडियो