scriptप्रॉपर्टी डीलर की बर्थडे पार्टी में बुलाई गई 6000 रुपए में डांसर, अगवा करके फिर 6 लोगों ने किया गैंगरेप | Dancer gang-raped by six people at Unnao property dealer birthday party | Patrika News
उन्नाव

प्रॉपर्टी डीलर की बर्थडे पार्टी में बुलाई गई 6000 रुपए में डांसर, अगवा करके फिर 6 लोगों ने किया गैंगरेप

उन्नाव के दीपनगर में एक जन्मदिन की पार्टी में डांसर के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश जारी।

उन्नावFeb 17, 2023 / 09:37 am

Ritesh Singh

बर्थडे पार्टी में डांसर के साथ गैंगरेप

बर्थडे पार्टी में डांसर के साथ गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक प्रॉपर्टी डीलर की बर्थडे पार्टी में डांसर को बुलाकर छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। एक अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपी फरार हैं, उन्हें पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है।
यह भी पढ़ें

पति को पत्नी के चरित्र पर था शक, गला दबाकर कर दी हत्या


6,000 रुपये में हायर किया था डांसर

पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार, उसकी तीन डांसर की टीम को दीपक नगर में पार्टी में डांस करने के लिए 6,000 रुपये में हायर किया गया था। शिकायत में कहा गया है कि जब वे कार्यक्रम से जा रही थी, तो शराब के नशे में छह लोगों ने उसे एक कार में अगवा कर लिया और पास के जंगल में उसके साथ बलात्कार किया।
यह भी पढ़ें

अखिलेश बोले- भाजपाई बेईमानी कर एक दूसरे को दे रहे बधाई


पुलिस नहीं की कोई कार्रवाई : पीड़िता

पीड़िता का आरोप है कि उसने अपनी शिकायत लेकर पहले जाजमऊ पुलिस से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में, उसने उन्नाव सदर में कोतवाली पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद आरोपियों पर केस दर्ज किया गया।
यह भी पढ़ें

दुष्कर्म पीड़िता ने कीआत्महत्या, बाद में हुई आरोपी की गिरफ्तारी


आरोपियों की तलाश में पुलिस की छापेमारी

पुलिस अधीक्षक (उन्नाव) सिद्धार्थ मीणा ने कहा कि बलात्कार के आरोपों की पुष्टि के लिए पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है, जबकि आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

Hindi News/ Unnao / प्रॉपर्टी डीलर की बर्थडे पार्टी में बुलाई गई 6000 रुपए में डांसर, अगवा करके फिर 6 लोगों ने किया गैंगरेप

ट्रेंडिंग वीडियो