scriptMP Farmer Murder Case in MP मेड़ के विवाद को लेकर पड़ोसी पिता और पुत्रों ने कर दी किसान की हत्या | MP Farmer Murder Case FIR Registered in Ujjain | Patrika News
उज्जैन

MP Farmer Murder Case in MP मेड़ के विवाद को लेकर पड़ोसी पिता और पुत्रों ने कर दी किसान की हत्या

MP Farmer Murder Case मेड़ को लेकर विवाद इतना बढ़ गया था कि पिता व उसके दो पुत्रों ने पड़ोसी की हत्या कर दी। दरअसल मेड़ को लेकर शुरू हुआ यह विवाद हाथापाई की लड़ाई तक पहुंच गया। आरोपियों ने युवक को पहले तो जमकर पीटा फिर उसे धक्का दे दिया,। धक्का देने से उसके सिर में गंभीर चोट लगी और उसकी मौत (MP Farmer Murder Case) हो गई।

उज्जैनNov 11, 2022 / 04:55 pm

shailendra tiwari

Big Crime: फेसबुक पर की दोस्ती, फिर किया ब्लैकमैल, 23.70 लाख की ठगी

Big Crime: फेसबुक पर की दोस्ती, फिर किया ब्लैकमैल, 23.70 लाख की ठगी

उज्जैन। चिंतामन थाना क्षेत्र के ग्राम कांकरिया-चिराखान में बुधवार शाम करीब पांच बजे खेत की मेड़ के विवाद में युवक की हत्या (MP Farmer Murder Case) का मामला सामने आया है। मेड़ को लेकर विवाद इतना बढ़ गया था कि पिता व उसके दो पुत्रों ने पड़ोसी की हत्या (MP Farmer Murder Case) कर दी। दरअसल मेड़ को लेकर शुरू हुआ यह विवाद हाथापाई की लड़ाई तक पहुंच गया। आरोपियों ने युवक को पहले तो जमकर पीटा फिर उसे धक्का दे दिया,। धक्का देने से उसके सिर में गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने हत्या (MP Farmer Murder Case) का केस दर्ज किया है।

पढ़ें पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक श्यामलाल पटेल (MP Farmer Murder Case) निवासी लेकोड़ा का ग्राम कांकरिया-चिराखान में खेत है। उसका पास ही खेत मालिक लक्ष्मीनारायण से मेड़ को लेकर विवाद चल रहा था। बुधवार शाम श्यामलाल अपने खेत पर काम कर रहा था। उस दौरान मेड़ को लेकर लक्ष्मीनारायण और उसके दो पुत्र राजेश तथा अरुण वहां पहुंच गए और विवाद करने लगे। तीनों पिता-पुत्रों ने श्यामलाल (MP Farmer Murder Case) को जमकर पीटा। इसके बाद उसे धक्का दे दिया। धक्का देने पर श्यामलाल पटेल जैसे ही गिरा एक पत्थर से उसका सिर टकरा गया। जिससे उसे सिर में गंभीर चोट लगी और वह मौके पर ही बेहोश हो गया। आसपास के खेत मालिक श्यामलाल (MP Farmer Murder Case) को उठाकर जिला अस्पताल ले गए थे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत (MP Farmer Murder Case) घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी पिता-पुत्रों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

https://youtu.be/9mu5C3m157s

Hindi News/ Ujjain / MP Farmer Murder Case in MP मेड़ के विवाद को लेकर पड़ोसी पिता और पुत्रों ने कर दी किसान की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो