script14 सालों के बाद महाकाल मंदिर पहुंचे अनिल अंबानी, कहा- खत्म हुआ मेरा वनवास | anil ambani in mahakaleshwar temple after 14 years | Patrika News
उज्जैन

14 सालों के बाद महाकाल मंदिर पहुंचे अनिल अंबानी, कहा- खत्म हुआ मेरा वनवास

अनिल अंबानी ने किए महाकाल दरबार में दर्शन….। 14 साल बाद महाकाल में आने के बारे में पुजारी से की बात…।

उज्जैनJan 17, 2023 / 01:17 pm

Manish Gite

ambani2.png

उज्जैन। देश के जाने माने उद्योगपति अनिल अंबानी महाकाल दरबार में 14 साल बाद पहुंचे थे। इस दौरान अनिल अंबानी की पूजा करवा रहे आशीष पुजारी ने जब उनसे सहज ही पूछा कि आपका महाकाल दरबार में आगमन 8-9 साल बाद हो रहा है. इस पर अनिल अंबानी ने कहा कि 8-9 साल नहीं, पूरे 14 साल बाद बाबा के दरबार में आया हूं, मेरा वनवास पूरा हो गया।

देश के जाने माने उद्योगपति अनिल अंबानी ने मंगलवार को सुबह महाकाल के दरबार में पूजा-अर्चना की। अनिल अंबानी ने गर्भगृह में बाबा महाकाल का अभिषेक किया और भगवान का आशीर्वाद लिया। वे गर्भगृह में आराधना करने के बाद काफी देर तक नंदी हाल में भी बैठे।

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8hb9n0

महाकाल प्रबंध समिति की तरफ से एडीएम संतोष टैगोर ने अनिल अंबानी को बाबा महाकाल की तस्वीर और प्रसाद भेंट कर सम्मान भी किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैसे ही वे गर्भगृह में पहुंचे तो आशीष पुजारी ने उनसे पूछ लिया कि आपका तो 8-9 साल बाद आगमन हो रहा है, जिस पर अंबानी ने कहा कि 8-9 नहीं, पूरे 14 साल बाद महाकाल आया हूं, अब मेरा 14 साल का वनवास पूरा हो गया है।

 

 

अमिताभ और जया इंदौर आए

इधर, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन मंगलवार को नवनिर्मित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का शुभारंभ करने इंदौर में हैं। उनके साथ राज्य सभा सांसद जया बच्चन भी थीं। सभी दिग्गज हस्तियां इंदौर में शाम 4 बजे अस्पताल परिसर में आयोजित कार्यक्रम में मौजूद रहेंगी। इंदौर में कोकिलाबेन अस्पताल का उद्घाटन हो रहा है। इसकी चेयरपर्सन टीना अंबानी भी आई हुई हैं। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए इस कार्यक्रम में जुड़ेंगे। शाम को 5 बजे अमिताभ बच्चन संबोधित करेंगे। वहीं टीना अंबानी अस्पताल के क्षेत्र से जुड़े सफर की कहानी सुनाएंगी।

https://youtu.be/Kdp_Wn6D54M

Hindi News/ Ujjain / 14 सालों के बाद महाकाल मंदिर पहुंचे अनिल अंबानी, कहा- खत्म हुआ मेरा वनवास

ट्रेंडिंग वीडियो