scriptसवा दो माह में भी नहीं लगा हत्यारे का पता | udaipur crime news | Patrika News
उदयपुर

सवा दो माह में भी नहीं लगा हत्यारे का पता

राजपूत समाज ने जताया आक्रोश

उदयपुरAug 12, 2021 / 06:55 pm

Pankaj

सवा दो माह में भी नहीं लगा हत्यारे का पता

सवा दो माह में भी नहीं लगा हत्यारे का पता

उदयपुर. गोवर्धनविलास थाना क्षेत्र के काया स्थित राजेंद्र सूरी जैन मंदिर परिसर में एक जून की रात को चौकीदार की हत्या हो गई थी। पुलिस ने प्रत्येक नजरिये से छानबीन कर ली, लेकिन हत्यारे का सुराग नहीं लगा। घटना को सवा दो माह से अधिक समय होने के बाद भी खुलासा नहीं हो पाया है। इसी को लेकर राजपूत समाजजनों ने खुलासे की मांग को लेकर पुलिस उपअधीक्षक को ज्ञापन दिया।
काया चनबोरा जैन मंदिर में रोड सिंह की हत्या के मामले में आश्रित परिवारजनों को आर्थिक सहायता दिलाने और हत्यारे को पकडऩे की मांग को लेकर मेवाड़ क्षत्रिय राजपूत समाज संघ ने ज्ञापन दिया। जिलाध्यक्ष चंदन सिंह सिसोदिया के नेतृत्व में समाजजन गिर्वा वृत्ताधिकारी प्रेम धणदे से मिले। मेवाड़ क्षत्रिय राजपूत समाज संघ उपाध्यक्ष झाड़ोल ब्लॉक के केसर सिंह, काया ब्लॉक के उदय सिंह, उपाध्यक्ष भभूत सिंह, बीरोटी ब्लॉक के महेंद्र सिंह, संरक्षक सोहन सिंह, भानु प्रताप सिंह, सुधीर शर्मा मौजूद थे।
परिसर की व्यवस्था पर सवाल
समाज के पदाधिकारियों ने ज्ञापन में कहा कि धर्मस्थल परिसर की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, लेकिन घटना के दिन कैमरे बंद पाए गए। यह मंदिर ट्रस्ट की लापरवाही है। रोडसिंह की मृत्यु के पास मंदिर ट्रस्ट को परिजनों की मदद के प्रयास करने चाहिए थे। मामले का खुलासा 15 दिन में नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी गई।
यह था मामला
गोवर्धनविलास थाना क्षेत्र के काया स्थित राजेंद्र सूरी जैन मंदिर परिसर में चौकीदार चणबोरा गांव निवासी रोडसिंह (60) पुत्र दुले सिंह राजपूत की गर्दन काटकर हत्या हो गई थी। वह मैदान में कुर्सी लगाकर बैठा था। एक कुर्सी पर बैठा, जबकि दूसरी कुर्सी पर पांव लम्बे कर रखे थे। आधे लेटे अवस्था में ही उसे नींद आ गई तब पीछे से गर्दन पर वार किया गया। वार एक बार ही इतना तेज किया कि आधी गर्दन कट गई। हत्या धारदार हथियार से की गई, जिससे चौकीदार जिस अवस्था में सोया था, वैसा ही पड़ा रह गया। प्रारंभिक तौर पर आपसी रंजिश की वजह से हत्या होना माना गया। सुबह परिसर में काम करने वाले अन्य लोगों ने शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी।

Hindi News / Udaipur / सवा दो माह में भी नहीं लगा हत्यारे का पता

ट्रेंडिंग वीडियो