scriptउदयपुर के इस गांव में पैंथर का आतंक जारी, रात में आकर इंसानों को बना रहा निशाना | panther terror in jawar mines udaipur | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर के इस गांव में पैंथर का आतंक जारी, रात में आकर इंसानों को बना रहा निशाना

पैंथर के हमले से महिला व पुरुष घायल, पैंथर को पकडने के प्रयास हुए नाकाम

उदयपुरJun 09, 2019 / 12:44 pm

Bhagwati Teli

Panther

Panther

जावर माइंस . परसाद रेन्ज अन्तर्गत वन क्षेत्र में पैंथरों का आतंक बढता जा रहा है। जिस दिन से पैंथर को पकडऩे के लिए पिंजरे लगाए गए तभी से हमले बढ़ गए हैं। शुक्रवार सवेरे वनकर्मियों को चार पैंथर दिखे। इसके बाद शुक्रवार रात्रि को हमले की जानकारी मिलने पर विभाग के होश उड़ गए। वनरक्षक भगवती लाल ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे पडुणा बादरा गांव में पैंथर आया व सोमा (45) पुत्र लालू मीणा पर हमला कर उसे घायल कर दिया। उसका पांव जख्मी हो गया।
सूचना पर रात्रि में वनकर्मी पडुणा पहुंचे व पैंथर की तलाश करने लगेे। तभी सवेरे 5.30 बजे सूचना आई कि लाली (40) पत्नी हाजा राम निवासी चणावदा पर पैंथर ने हमला कर दिया है। विभाग के कर्मी महिला के घर पहुंचे व अस्पताल लेकर गए। दोनों घायलोंं को चिकित्सा सुविधा दी गई। ग्रामीणों में पैंथर का खौफ इस कदर हावी हो चुका है कि उनकी दिनचर्या ही बदल गई है। पैंथर के ग्रामीणों में लगातार हो रहे हमले से विभाग की भी नींद उड़ चुकी हेै। पैंथर स्थान बदल कर एक से दो किलोमीटर दूरी पर हमला कर रहा है। पिंजरों की ओर रुख नहीं किया हे। वन विभाग ने ग्रामीणों से घर के बाहर नहीं सोने व घर से निकलते समय लकड़ी लेकर जाने की सलाह दी है।

Hindi News / Udaipur / उदयपुर के इस गांव में पैंथर का आतंक जारी, रात में आकर इंसानों को बना रहा निशाना

ट्रेंडिंग वीडियो