scriptदर्दनाक हादसाः बेटे की शादी का कार्ड श्रीनाथ जी को देने आए परिवार के तीन सदस्यों की मौत | Death of three family members in road accident in udaipur | Patrika News
उदयपुर

दर्दनाक हादसाः बेटे की शादी का कार्ड श्रीनाथ जी को देने आए परिवार के तीन सदस्यों की मौत

परसाद थाना क्षेत्र में बारां के भगलाघाट में नेशनल हाइवे पर रविवार दोपहर करीब एक बजे सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन जनों की मौत हो गई।

उदयपुरOct 16, 2022 / 07:23 pm

Kamlesh Sharma

Death of three family members in road accident in udaipur

परसाद थाना क्षेत्र में बारां के भगलाघाट में नेशनल हाइवे पर रविवार दोपहर करीब एक बजे सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन जनों की मौत हो गई।

परसाद (उदयपुर)। परसाद थाना क्षेत्र में बारां के भगलाघाट में नेशनल हाइवे पर रविवार दोपहर करीब एक बजे सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन जनों की मौत हो गई। परिवार नाथद्वारा में श्रीनाथ जी को बेटे की शादी का कार्ड देकर वापस लौट रहा था। इस दौरान कार हाइवे पर अनियंत्रित होकर एक पिकअप से टकरा गई। खलासी साइड बैठे हुए परिवार के तीन सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई ।

परसाद थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया कि गुजरात के नडियाद निवासी एक परिवार माउंट आबू अपनी कुल देवी और नाथद्वारा में श्रीनाथ जी को बेटे की शादी का कार्ड चढ़ाने आए थे। वापसी में यह हादसा हो गया। हादसा भयावह था। शव क्षत-विक्षत हो गए। हादसे में कार सवार हीरल बेन (40) पत्नी प्रमीत पटेल, राजुल बेन (52) पत्नी हेमेश पटेल, हेमेश पटेल (55) पुत्र आपा भाई की मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक मृतका हीरल बेन के पति प्रमीत पटेल और उनका 17 वर्षीय बेटा सुकेतु ही सुरक्षित बच पाए।

यह भी पढ़ें

गैस कटर से एटीएम काट 13 लाख लूट ले गए बदमाश, बदमाशों में से दो ने पहन रखे थे महिलाओं के कपड़े

घटना के बाद जैसे ही सुकेतू ने अपने दादी, दादा और मम्मी के शव देखे वहा बेसुध हो गया उसे तुरंत ही परसाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराना पड़ा। पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से निजी एंबुलेंस के माध्यम से शवों को हॉस्पिटल पहुंचाया और परिजनों को सूचना दी। शाम तक परिजन हॉस्पिटल पहुंचे और पोस्ट मार्टम की करवाई शुरू की।

Hindi News/ Udaipur / दर्दनाक हादसाः बेटे की शादी का कार्ड श्रीनाथ जी को देने आए परिवार के तीन सदस्यों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो