scriptपति ने हत्या कर बीवी और बेटी की लाश को दफना दिया, 3 महीने बाद शराब के नशे में उगला राज | After the murder, the husband buried the bodies of his wife and 7-day-old daughter in a pit, three months later he revealed the secret under the influence of alcohol | Patrika News
उदयपुर

पति ने हत्या कर बीवी और बेटी की लाश को दफना दिया, 3 महीने बाद शराब के नशे में उगला राज

Udaipur Crime News: राजस्थान में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। पति ने तीन माह पूर्व शराब के नशे में अपनी पत्नी और उसके दो दिन बाद सात दिन की नवजात की हत्या कर शव को घर के पास ही दफना दिया। जानिए कैसे हुआ मामले का खुलासा-

उदयपुरMay 27, 2024 / 06:58 pm

Santosh Trivedi

घर के पास से शव को निकालती पुलिस टीम

गोगुंदा। सायरा थाना क्षेत्र के बोखाड़ा गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। यहां एक पति ने तीन माह पूर्व शराब के नशे में अपनी पत्नी और उसके दो दिन बाद सात दिन की नवजात की हत्या कर शव को घर के पास ही दफना दिया। मृतका के पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट पर पुलिस ने गहनता से अनुसंधान कर पति से कड़ी पूछताछ की, तो उसने दोनों की हत्या कर शव दफनाना स्वीकार किया। पुलिस ने उच्चाधिकारियों के निर्देश पर घर के पीछे जमीन से दोनों शवों को निकालकर मेडिकल टीम से पोस्टमॉर्टम करवाया। वहीं मामले में सभी तथ्यों को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। घटना स्थल पर एफएसएल टीम भी पहुंची और साक्ष्य एकत्रित किए।
थानाधिकारी प्रवीण सिंह जुगतावत ने बताया कि 29 फरवरी को जोरमा निवासी चेनाराम पुत्र रोडाराम गमेती ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी पुत्री बोखाड़ा निवासी फुलकी देवी पत्नी दूदाराम की डिलीवरी हुई और बच्ची तो घर पर है, लेकिन वह नहीं मिल रही है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर पति दूदाराम से पूछताछ की, तो उसने बताया कि फूलकी नवजात को छोड़कर कहीं चली गई। पुलिस ने महिला के आसपास क्षेत्र में तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। घटना के बाद पति मजदूरी करने चेन्नई चला गया। पुलिस ने घर के आसपास परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की, तो घटना के बाद नवजात भी दिखाई नहीं देने की बात सामने आई।
वहीं, चेन्नई से आरोपी एक-दो दिन ही पहले गांव आया। वह अपने परिचित के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इस दौरान उसने दोनों की हत्या करने की बात नशे में कह डाली। पुलिस को भनक लगने पर उससे कड़ी पूछताछ की, तो उसने 28 फरवरी को पत्नी फुलकी देवी की शराब के नशे में सिर पर वार कर हत्या कर घर के पीछे दफना देना स्वीकारा। वहीं, दूसरे दिन नवजात को लेकर रिश्तेदारों के पास पहुंचा और उन्हें नवजात को रखने को कहा। लेकिन किसी ने हामी नहीं भरी, इस पर उसकी भी हत्या कर उसी गड्ढे में दफना दिया और फिर बाद में मजदूरी के लिए चेन्नई चला गया। आरोपी पति के चार संतान थी। जिसमें एक पुत्र और दो पुत्रियां पीहर में नाना के यहां रहती हैं। घटना के पहले सादड़ी में मजदूरी करता था। वह पत्नी की डिलीवरी होने पर गांव में आया था।

Hindi News/ Udaipur / पति ने हत्या कर बीवी और बेटी की लाश को दफना दिया, 3 महीने बाद शराब के नशे में उगला राज

ट्रेंडिंग वीडियो