script53 किलो डोडा चूरा जब्त | 53 kg doda sawdust seized | Patrika News
उदयपुर

53 किलो डोडा चूरा जब्त

पुलिस को देख गाड़ी छोड़ भागे आरोपी

उदयपुरAug 12, 2021 / 07:06 pm

surendra rao

53 kg doda sawdust seized

53 किलो डोडा चूरा जब्त

खेरोदा. (उदयपुर). भटेवर. खेरोदा थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 76 पर भटेवर के पास मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ५३ किलो डोडा चूरा जब्त किया। पुलिस को देख आरोपी गाड़ी छोड़ कर फरार हो गए।
पुलिस ने गाड़ी से डोडा चूरा बरामद किया। गाड़ी गुजरात नंबर की है। थाना अधिकारी मोहम्मद फारूक ने बताया कि गाड़ी की सीट के नीचे दो बोरों में डोडा चूरा बरामद किया गया। थाने पर तोल किया तो दोनों कट्टों में 53 किलो डोडा चूरा निकला।
पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर गाड़ी जप्त कर ली है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर जांच वल्लभनगर थानाधिकारी श्यामसिंह रतनू को सौंपी है। कार्रवाई करने वाली टीम में एएसआई चतराराम, कांस्टेबल जगनप्रसाद, राजेन्द्र, रतनलाल जाट, दूदाराम आदि शामिल थे।
…………………..
आवरा में पहाड़ी पर भैरूजी मंदिर का ताला तोड़ा
गींगला. कुराबड़ थाना क्षेत्र के बोरी ग्राम पंचायत के आवरा गांव में पहाड़ी पर स्थित भैरूजी मंदिर के गेट का ताला मंगलवार रात अज्ञात चोरों ने तोड़ कर दानपात्र, अलमारी तोडऩे का नाकाम प्रयास किया। ग्रामीणों ने बताया कि चोर मुख्य गेट का ताला तोड़ कर अंदर घुसे और दानपात्र और अमलरी को भी तोडऩे का प्रयास किया गया लेकिन जाग होने पर तोड़ नहीं पाए। बाद में ग्रामीणों ने पड़ताल भी की लेकिन कुछ नहीं मिला।

Hindi News / Udaipur / 53 किलो डोडा चूरा जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो