scriptटीवी की ये तीन धारावाहिक जून में हो जाएंगे बंद! | TV shows to go off air in June-report | Patrika News
TV न्यूज

टीवी की ये तीन धारावाहिक जून में हो जाएंगे बंद!

टीवी सीरियल ’कुर्बान हुआ’, ’तुझसे है राब्ता’ और ’हमारी वाली गुड न्यूज’ बंद होने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार इन्हें बंद करने की वजह गिरती टीआरपी बताई जाती है। मेकर्स की तरफ से इन खबरों पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

Apr 20, 2021 / 09:13 pm

पवन राणा

,

,

मुंबई। कोरोना काल में शायद अच्छी खबरें आना ही बंद हो गई हैं। हाल ही टीवी एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन हो गया है। संगीतकार श्रवण राठौड़ कोरोना पॉजिटिव हैं और गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। साउथ अभिनेता विवेक का निधन हो चुका है। मुंबई में कर्फ्यू लगने से शोज की शूटिंग बंद पड़ी हैं। अब एक और बुरी खबर ये है कि टीवी के तीन शोज बंद होने वाले हैं। इनका प्रसारण जून महीने में बंद हो जाएगा।

tv_show_off_air_2.png

गिरती टीआरपी है वजह!
टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टीवी सीरियल ’कुर्बान हुआ’, ’तुझसे है राबता’, ’हमारी वाली गुड न्यूज’ बंद होने वाले हैं। बताया जाता है कि इनको बंद करने की वजह गिरती टीआरपी है। हालांकि इस पर किसी भी तरह की आधिकारिक पुश्टि या बयान नहीं आया है। बता दें कि ’तुझसे है राब्ता’ ष्सीरियल का प्रसारण साल 2018 में स्टार्ट हुआ था। इसमें रीम शेख, पूर्वा गोखले और सेहबान अजीम प्रमुख किरदारों में हैं। वहीं एक और सीरियल, ’हमारी वाली गुड न्यूज’ साल 2020 में स्टार्ट हुआ था। इसके प्रमुख किरदारों को जूही परमार, राघव तिवारी, सृश्टि जैन हैं। बंद होने के कगार पर बताए जा रहे तीसरे सीरियल ’कुर्बान हुआ’ पिछले साल फरवरी में प्रसारित होना शुरू हुआ था। इसमें करण जोटवानी, सोनाली निकम, प्रतिभा रत्ना प्रमुख किरदारों में हैं।

गौरतलब है कि टीवी के कई शोज को मुंबई से शिफ्ट कर गोवा और अन्य बाहरी राज्यों में ले जाया जा चुका है। निर्माता ऐसी जगह पंसद कर रहे हैं जहां शूटिंग में किसी तरह की रोकटोक न हो और न ही कोरोना का संकट। इसी के चलते टीवी के कई धारावाहिकों की शूटिंग गोवा में शुरू हो चुकी है। इनमें जी टीवी, स्टार और कलर्स चैनल के शोज शामिल हैं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / टीवी की ये तीन धारावाहिक जून में हो जाएंगे बंद!

ट्रेंडिंग वीडियो