scriptसुसाइड स्पॉट पर पुलिस को मिला तुनिषा का ‘लेटर’, खुलेंगे कई राज | Tunuisha Sharma Suicide Case: Mumbai Police finds secret letter on Death Spot, Waliv Police Station investigation with sheezan mohammad khan | Patrika News
TV न्यूज

सुसाइड स्पॉट पर पुलिस को मिला तुनिषा का ‘लेटर’, खुलेंगे कई राज

Tunisha Sharma Letter: दिवंगत टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में पुलिस को एक बड़ा सुराग हाथ लगा है। पुलिस को टीवी सीरियल ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ के सेट पर एक्ट्रेस का लिखा हुआ एक लेटर मिला है। जानिए आखिर इस लेटेर में एक्ट्रेस ने क्या खुलासा किया है।

Dec 29, 2022 / 03:30 pm

Anju Chaudhary Bajpai

tunisha.jpg

Tunisha Sharma

Tunisha Sharma Death Case: दिवंगत टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या का केस सुलझता नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन अब लगता है कि यह केस जल्द ही सुलझ जाएगा। दरअसल, तुनिषा शर्मा ने जिस जगह पर सुसाइट किया था ठीक वहीं पर पुलिस को अब एक लेटर बरामद हुआ है। बहरहाल, तुनिषा शर्मा का लिखा गया यह लेटर अभी पुलिस के पास है। इस लेटर के मिलने से यह साफ हो गया है कि मरने से पहले जो भी तुनिषा के मन में हलचल थी वह इस लेटेर में जरूर लिखी होगी। एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर 2022 को टीवी सीरियल ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ (Ali Baba Dastan E Kabul) के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुसाइड के पीछे की कई वजह बताई जा रही हैं, जिसमें से एक एक्ट्रेस के को-स्टार शीजान खान (Sheezan Khan) संग ब्रेकअप को भी बताया जा रहा है। शीजान इस वक्त पुलिस कस्टडी में हैं और पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए जांच-पड़ताल कर रही है। तुनिषा शर्मा के परिजन, रिश्तेदार और फैंस सभी एक्ट्रेस की मृत्यु से बेहद दुखी है और पुलिस से लगातार गुहार लगा रहे हैं कि तुनिषा (Tunisha Sharma) को जल्द से जल्द इंसाफ मिले।

वालिव पुलिस को मिला ‘तुनिषा का लेटेर’

सोनी सब पर प्रसारित होने वाले टीवी शो ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ (tunisha sharma serial) शो के सेट पर छानबीन करने गई थी, जहां से उन्हें कई अहम सबूत मिले हैं, जिनमें से सबसे अहम सबूत जो पुलिस के हाथ लगा है। वह है दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का लिखा हुआ लेटेर। सूत्रों के मुताबिक यह लेटेर तुनिषा ने अपने को-स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) के लिए लिखा था।
यह भी पढ़ें

दिशा पाटनी बॉयफ्रेंड संग लिफ्ट में हुईं बेकाबू


लेटेर में क्या तुनिषा ने क्या लिखा

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma death) ने लेटर में लिखा है, ‘He is Blessed to have me as a co-actor (वह मुझे को-स्टार के रूप में पाकर धन्य हैं)’। इसके साथ ही लेटर में हार्ट शेप भी बना था और इसमें शीजान और तुनिषा का नाम लिखा हुआ है।
यह भी पढ़ें

तिरछी नजरिया मोरी हाय हाय हाय, सिजलिंग डांस करती दिखीं उर्फी जावेद

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1608396626137354240?ref_src=twsrc%5Etfw
तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma age) के लेटर के अलावा वालिव पुलिस को घटनास्थल पर एक आईफोन भी मिला है। अब पुलिस इस मोबाइल का डाटा रीस्टोर करने में लगी हुई है। इस फोन से डाटा रीस्टोर होने पर कई रहस्य खुलकर सामने आएंगे।
यह भी पढ़ें

आथिया शेट्टी-के एल राहुल इस फाइव स्टार होटल में हुए स्पॉट, क्या वेडिंग वेन्यू हो चुका है फाइनल

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1608397011870699520?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / TV News / सुसाइड स्पॉट पर पुलिस को मिला तुनिषा का ‘लेटर’, खुलेंगे कई राज

ट्रेंडिंग वीडियो