scriptTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नट्टू काका के बाद शो में हुई एक और धमाकेदार एंट्री, चौंके गोकुलधाम वासी | taarak mehta ka ooltah chashmah new character has now entered the show | Patrika News
TV न्यूज

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नट्टू काका के बाद शो में हुई एक और धमाकेदार एंट्री, चौंके गोकुलधाम वासी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से लोगों हंसा रहा है। हर घर में इसके चाहने वाले मौजूद हैं, लेकिन इन दिनों शो में बहुत उथल-पुथल चल रही है। हर रोज शो से जुड़ी कोई न कोई चौकाने वाली खबर आ ही जाती है, लेकिन इस बार जो खबर हम बताने वाले हैं वो आपको खुश कर देगी। शो में नट्टू काका के बाद एक और एंट्री हो गई है।

Jul 02, 2022 / 10:38 am

Shweta Bajpai

taarak mehta ka ooltah chashmah new character has now entered the show

taarak mehta ka ooltah chashmah new character has now entered the show

जी हां शो में हाल ही में नट्टू काका की एंट्री हुई है जिससे दर्शक खुश हैं। अब आपकी खुशी दोगुनी होने वाली है, क्योंकि शो में कोई और भी आने वाला है। लंबे समय से शो से कई किरदार नदारद हैं जिसका खासा असर शो पर पड़ रहा है। इसके चलते मेकर्स एक-एक कर सभी की दोबारा एंट्री में लगे हुए हैं।
शो में नट्टू काका का किरदार घनश्याम नायक निभाते थे। हालांकि पिछले साल घनश्याम नायक का निधन हो गया था। शो में दर्शकों को उनकी कमी बहुत खल रही थी, जिसके चलते अब मेकर्स ने दर्शकों को तोहफा दिया है। शो में नए नट्टू काका की एंट्री हुई है। अब इनके बाद एक और एंट्री होने जा रही है।
https://youtu.be/Bm9h56satp4
हाल ही में रिलीज हुए शो के प्रोमो में दिखाया गया कि आने वाले एपिसोड में कोई और है जो आने वाला है जिसे देखकर गोकुलधाम वासी चौंक जाते हैं। हालांकि ये कौन है ये पता नहीं चल पाया है क्योंकि प्रोमो में किरदार का चेहरा नहीं दिखाया गया है। शख्स चादर ओढ़े हुए है और जैसे ही वो चेहरे से इसे हटाता है सब दंग रह जाते हैं। ऐसे में ये साफ है कि कुछ ना कुछ सरप्राइज तो है। अब सरप्राइज कुछ भी हो, लेकिन लोगों को ये पसंद जरूर आने वाल है।
शो में लंबे वक्त से उठापटक चल रही है। पिछले कुछ समय में कोई न कोई शो को छोड़कर जा रहा है। हाल ही में खबर आई थी कि टप्पू यानि राज अनादकट (Raj Anadkat) ने भी इस शो को बाय- बाय कह दिया है। आपने गौर किया हो तो काफी समय से टप्पू का किरदार शो में नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन इसके पीछे का कारण उनकी पढ़ाई को बताया जा रहा था, लेकिन असल में खबर थी कि वो अब शो को अलविदा कह चुके हैं।

दरअसल वो बॉलीवुड के लिए राह पकड़ चुके हैं।खबरों के अनुसार राज अनादकट (Raj Anadkat) जल्द ही कुछ बड़ा करने वाले हैं और वो भी अपने फेवरेट स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ। जी हां राज अनादकट ने बड़ी एक्साइटमेंट के साथ इसकी घोषणा की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि, वह बी-टाउन के सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ काम करने जा रहे हैं। राज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणवीर सिंह के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में रणवीर के साथ राज पोज दे रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / TV News / Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नट्टू काका के बाद शो में हुई एक और धमाकेदार एंट्री, चौंके गोकुलधाम वासी

ट्रेंडिंग वीडियो