scriptTMKOC: जेठालाल का किरदार निभाने के लिए दिलीप जोशी को मिलती है सबसे ज्यादा फीस, जानिए दूसरे नंबर कौन? | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dilip Joshi Gets Highest Fee For Jethalal Character | Patrika News
TV न्यूज

TMKOC: जेठालाल का किरदार निभाने के लिए दिलीप जोशी को मिलती है सबसे ज्यादा फीस, जानिए दूसरे नंबर कौन?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल का किरदार निभाते हैं दिलीप जोशी, इसके लिए मिलती है उन्हें सभी कलाकारों से ज्यादा फीस।

मुंबईMay 31, 2024 / 06:23 pm

Jaiprakash Gupta

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dilip Joshi Gets Highest Fee For Jethalal Character
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 15 साल से अधिक समय से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है। खासकर इसके कैरेक्टर जेठालाल को लोग काफी पसंद करते हैं। इसे निभाते हैं एक्टर दिलीप जोशी।इस रोल के लिए उन्होंने कितनी फीस मिलती है चलिए जानते हैं।
TMKOC के कैरेक्टर जेठालाल के लिए दिलीप जोशी (Dilip Joshi) को सबसे अधिक सैलरी मिलती है। वो इस शो में काम करने वाले सभी कलाकारों से अधिक फीस (Fee) पाते हैं। ऐसा हो भी क्यों ना जेठालाल को लोग इतना प्यार जो करते हैं।

यह भी पढ़ें TMKOC: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल में नहीं सुनाई देगा जेठालाल का ये फेमस डायलॉग, मजबूरन हटाना पड़ा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Jethalal Fee

दिलीप जोशी की फीस

इस किरदार को निभाने के लिए दिलीप को करीब 1.50 लाख रुपये प्रति एपिसोड फीस वसूलते हैं। इस शो को अधिकतर लोग जेठालाल (Jethalal) के किरदार के लिए ही देखते हैं। इसलिए शो में बनाए रखने के लिए इसके मेकर्स उन्हें सबसे बड़ा चेक देते हैं।
यह भी पढ़ें क्या विवादों का सीरियल बन चुका है TMKOC? शो से जुड़े ये 7 मामले इसी तरफ करते हैं इशारा

ये एक्टर है दूसरे नंबर पर

अब बात करते हैं दूसरे नंबर पर इस शो में किसे सबसे अधिक सैलरी मिलती है। तो ये नाम जानकर चौंक जाएंगे आप। ये कोई और नहीं भिड़े मास्टर यानी मन्दार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar)। उन्हें इस शो के लिए करीब 80 हजार रुपये प्रति एपिसोड दिए जाते हैं।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

ये दिलीप जोशी से करीब 46 फीसदी कम है। यानी यहां भी जेठालाल भिड़े पर भारी पड़ रहे हैं। शो में भी वो भिड़े पर हावी होते रहते हैं। इन दोनों की नोकझोंक देखना बड़ा ही मजेदार होता है। आपको इन दोनों में से कौन सा किरदार अच्छा लगता है? 

Hindi News/ Entertainment / TV News / TMKOC: जेठालाल का किरदार निभाने के लिए दिलीप जोशी को मिलती है सबसे ज्यादा फीस, जानिए दूसरे नंबर कौन?

ट्रेंडिंग वीडियो