scriptBigg Boss 18 Update: सलमान खान की Ex सोमी अली ने किया खुलासा, बोलीं- मैं स्क्रिप्टेड शो में दिखना… | salman khan ex girlfriend somy ali speaks about bigg boss 18 updates | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान की Ex सोमी अली ने किया खुलासा, बोलीं- मैं स्क्रिप्टेड शो में दिखना…

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान होस्टेड शो बिग बॉस 18 को लेकर सोमी अली ने खुलासा किया है। उन्होंने शो में एंट्री की खबरों से लेकर कई चीजों के बारे में खुलकर बात की।

मुंबईAug 25, 2024 / 02:52 pm

Gausiya Bano

salman khan somy ali bigg boss 18

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने बिग बॉस शो के बारे में की बात

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है। पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि शो के इस सीजन में भाईजान की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सोमी अली भी आ सकती हैं। इसके लिए मेकर्स ने सोमी अली से संपर्क किया। हालांकि, अब यह दावा गलत है। इसका खुलासा खुद सोमी अली ने किया है। आइए जानते हैं कि सोमी ने बिग बॉस 18 में एंट्री की खबरों पर क्या कुछ कहा है।

बिग बॉस 18 को लेकर बोलीं सोमी अली

सोमी अली ने सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने बिग बॉस 18 में जाने वाली खबरों को सिर्फ अफवाह बताया है और कहा कि यह शो की रेटिंग बढ़ाने का तरीका है। इससे यह तो साफ हो गया है कि सोमी अली बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं होंगी।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 18 Host: बदल गया बिग बॉस 18 का होस्ट! अब्दू रोजिक का नाम आया सामने, जानें ताजा अपडेट


सोमी ने आगे कहा, “मैं बिग बॉस शो का हिस्सा नहीं बन सकती हूं क्योंकि इसकी शूटिंग का समय बहुत लंबा होता है। मैं शो के सम्मान के साथ कहती हूं कि मैंने इसका एक भी एपिसोड नहीं देखा है। हां मैंने सुना है कि यह स्क्रिप्टेड है और मैं इसका हिस्सा बनने जा रही थी, जिसके बारे में मैंने शो के किसी भी शख्स से कभी भी बात नहीं की। मुझे कंटेस्टेंट के रूप में बुलाया जाता है तब भी मैं नहीं जाऊंगी। सच कहूं तो यह सब चीजें रेटिंग बढ़ाने का तरीका है, जो नेटवर्क अक्सर करते हैं। फिलहाल मेरा किसी भी स्क्रिप्टेड रियलिटी शो में हिस्सा लेने का कोई इरादा नहीं है।”
somy ali salman khan

यह भी पढ़ें

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान का वीडियो वायरल, देखकर फफक-फफक कर रो पड़ेंगे आप

बता दें कि सलमान खान और सोमी अली एक दूसरे को एक जमाने में डेट कर चुके हैं। कहा जाता है कि दोनों का रिश्ता करीब 6 साल तक चला। हालांकि, सलमान की जिंदगी में ऐश्वर्या राय की एंट्री के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। सोमी अली ने अपने छोटे से हिन्दी फिल्मी करियर में करीब 10 फिल्मों में एक्टिंग की। खास बात यह रही कि सभी फिल्मों में उन्हें लीड रोल के तौर पर साइन किया गया था।

Hindi News/ Entertainment / TV News / Bigg Boss 18 Update: सलमान खान की Ex सोमी अली ने किया खुलासा, बोलीं- मैं स्क्रिप्टेड शो में दिखना…

ट्रेंडिंग वीडियो