scriptJacqueline और Nora ही नहीं… इन TV एक्ट्रेस के साथ भी थे ठग सुकेश चंद्रशेखर के संबंध, ले चुकी हैं महंगे गिफ्ट्स | Nikki Tamboli Chahat Khanna Take Costly Gifts From Thug Sukesh Chandrashekhar | Patrika News
TV न्यूज

Jacqueline और Nora ही नहीं… इन TV एक्ट्रेस के साथ भी थे ठग सुकेश चंद्रशेखर के संबंध, ले चुकी हैं महंगे गिफ्ट्स

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से संबंधों को लेकर चर्चा में हैं। मनी लॉन्ड्रिंग केस में दोनों एक्ट्रेस से ED भी पूछताछ कर रही हैं। अब इस मामले में दो टीवी एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया है, जिनका संबंध ठग सुकेश के साथ था।

Sep 15, 2022 / 04:52 pm

Vandana Saini

 इन TV एक्ट्रेस के साथ भी थे ठग सुकेश चंद्रशेखर के संबंध

इन TV एक्ट्रेस के साथ भी थे ठग सुकेश चंद्रशेखर के संबंध

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) से दिल्ली पुलिस ठग सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में पूछताछ कर रही है। दोनों एक्ट्रेस का नाम इस केस में काफी लंबे समय से सामने आ रहा है। जहां ED ने इस केस में जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी बनाया है, तो वहीं नोरा फतेही को गवाह के तौर पर पेश किया जा रहा है। हलाकि जैकलीन ने नोरा को गवाह बनाने पर आपत्ति जताई है। दिलचस्प बात ये है कि अब इस मामले में ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ टीवी की दो बड़ी एक्ट्रेस और मॉडल्स का नाम सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि इन्हें भी ठग सुकेश से मंहगे गिफ्ट्स मिले थे।
ठग सुकेश के साथ संबंधों को लेकर जिन मॉडल्स का नाम सामने आ रहा है वो उससे मिलने तिहाड़ भी पहुंची थीं। रिपॉर्ट्स की माने तो तिहाड़ जेल में सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात करने वाली इन टीवी एक्ट्रेस में से एक ‘बिग बॉस 14’ में नजर आने वाली निक्की तंबोली (Niki Tamboli) और टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahat Khanna) का नाम शामिल हैं।

इस मामले में इन टीवी एक्ट्रेस के आलावा दो और मॉडल्स का नाम भी सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि इन दोनों एक्ट्रेस के अलावा मॉडल सोफिया सिंह (Sofia Singh) और अरुषा पाटिल (Arusha Patil) भी ठग सुकेश चंद्रशेखर से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे थीं।

यह भी पढ़ें

Ajay Devgn और Sidharth Malhotra के खिलाफ हुई शिकायत दर्ज

https://twitter.com/hashtag/nikkitamboli?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इनकी मुलाकात भी सुकेश से उसकी एसोसिएट पिंकी इरानी ने करवाई थी। सुकेश चंद्रशेखर इन एक्ट्रेसेस को भी महंगे गिफ्ट्स दिया करता था, जिनमें महंगे बैग, घड़ी, परफ्यूम और दूसरी चीजें शामिल थीं। हालाकि इन दोनों एक्ट्रेस और मॉडल्स ने इस बारे में अभी तक कुछ नहीं बोलै है।

जारी चार्जशीट के मुताबिक साल 2018 में निक्की तंबोली और सुकेश चंद्रशेखर की मुलाकात हुई थी, जो पिंकी इरानी ने करवाई थी। इसके बाद दोनों अकेले मिले थे। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि पहली मुलाकात में सुकेश ने निक्की तंबोली को डेढ़ लाख रुपये कैश दिए थे।


https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं दूसरी मुलाकात में उन्हें गुच्ची का बैग और 2 लाख रुपये कैश मिले थे। बताया जा रहा है कि इस मामले में निक्की तंबोली का भी बयान दर्ज करवाया गया था, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया था कि ‘पिंकी ने साउथ फिल्म प्रोड्यूसर कहकर उनकी सुकेश से मुलाकात करवाई थी’।

उल्लेखनीय है कि जैकलीन से मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली पुलिस द्वारा करीबन 8 घंटे पूछताछ की थी, जिनमें से कुछ सवालों के जवाब एक्ट्रेस ने नहीं दिए। इसके अलावा नोरा फतेही से भी आज पूछताछ की जानी है। अब देखना ये है कि नोरा पूछताछ के दौरान पुलिस को कितने सवालों के जवाब देती हैं।

यह भी पढ़ें

Arjun Kapoor दे रहें Malaika Arora को प्यार में धोखा?

Hindi News / Entertainment / TV News / Jacqueline और Nora ही नहीं… इन TV एक्ट्रेस के साथ भी थे ठग सुकेश चंद्रशेखर के संबंध, ले चुकी हैं महंगे गिफ्ट्स

ट्रेंडिंग वीडियो