scriptआग की तेज लपटों से जलने से बचा निया शर्मा का चेहरा, ‘सुहागन चुड़ैल’ के सेट पर हादसे का शिकार हुई एक्ट्रेस | nia sharma faced fire accident on set of suhagan chudail video viral | Patrika News
TV न्यूज

आग की तेज लपटों से जलने से बचा निया शर्मा का चेहरा, ‘सुहागन चुड़ैल’ के सेट पर हादसे का शिकार हुई एक्ट्रेस

Nia Sharma Fire Accident: निया शर्मा के साथ ‘सुहागन चुड़ैल’ के सेट पर एक हादसा हुआ है। इस दौरान एक्ट्रेस का चेहरा आग की तेज लपटों से जलने से बच गया है।

मुंबईSep 07, 2024 / 10:05 am

Kirti Soni

Nia Sharma Fire Accident

Nia Sharma Fire Accident

 Nia Sharma Fire Accident: टीवी की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों ‘लाफ्टर शेफ’ और ‘सुहागन चुड़ैल’ शो में नजर आ रही हैं। एक्टिंग के साथ निया सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रहती हैं। निया अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। इसी बीच निया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। टीवी शो ‘सुहागन चुड़ैल’ के सेट पर निया के साथ एक हादसा हो गया, जिसमें वो बाल-बाल बच गईं।

निया शर्मा हुई हादसे का शिकार

निया शर्मा के साथ हाल ही में ‘सुहागन चुड़ैल’ के सेट पर एक हादसा हो गया है। वो जब अपने शो के एक सीक्वेंस के लिए शूट कर रही थी उसी दौरान आग की लपटें एक्ट्रेस के चेहरे पर बहुत ही तेजी से लगीं। इसकी वजह से वो एकदम लड़खड़ा गईं। हादसे को देखते हुए तुरंत शूटिंग को उसी वक्त रोक दिया गया। इस दौरान का वीडियो निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि निया अपने सुहागन चुड़ैल के रोल में नजर आ रही हैं। तभी उनके आस-पास कुछ लोग जलती हुई मशाल लिए खड़े नजर आ रहे हैं और निया उससे बचने की कोशिश करती हैं कि तभी वो आग इतनी तेजी से भड़क जाती है कि उनका चेहरा झुलसने से बच जाता है। इसके बाद निया चिल्लाई और गिर पड़ीं।

निया शर्मा ने खुद बताया अपना हाल

निया ने इंस्टा पर वीडियो के साथ कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। उन्होंने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “दुर्घटना से हमेशा ही एक कदम दूर रहती हूं।” निया का ये वीडियो देखकर फैंस काफी घबरा गए हैं। फैंस को उनकी चिंता सताने लगी है। एक्ट्रेस सेफ हैं, उनके साथ कुछ दुर्घटना नहीं हुई इस बात को लेकर फैंस खुश भी हैं। इस वीडियो पर उनके चाहने वालों के ढेर सारे कमेंट्स आ रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / आग की तेज लपटों से जलने से बचा निया शर्मा का चेहरा, ‘सुहागन चुड़ैल’ के सेट पर हादसे का शिकार हुई एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो