scriptKBC 15 के पहले करोड़पति जसकरण सिंह बोले- ये पैसा मेरा सपना नहीं बदल सकता, जो कर रहा था, करता रहूंगा | KBC 15 first crorepati Jaskaran Singh Says win wont change my dream | Patrika News
TV न्यूज

KBC 15 के पहले करोड़पति जसकरण सिंह बोले- ये पैसा मेरा सपना नहीं बदल सकता, जो कर रहा था, करता रहूंगा

KBC 15: कौन बनेगा करोड़पति का ये 15वां सीजन है, जिसमें 21 साल के जसकरण सिंह पहले करोड़पति बने हैं।

Sep 06, 2023 / 08:48 am

Rizwan Pundeer

jaskaran kbc

अमिताभ बच्चन के साथ जसकरण सिंह।

KBC 15: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को इस साल के सीजन का पहला करोड़पति मिला है। पंजाब के रहने वाले जसकरण सिंह ने एक करोड़ रुपए जीते हैं। 21 साल के जसकरण सिंह सिविल सर्विस के लिए तैयारी कर रहे हैं। जसकरण ने एक करोड़ जीतने के बाद कहा है कि उनका सपना इस जीत से बदला नहीं है। वो पहले की ही तरह अब भी यूपीएससी एग्जाम निकालने की तैयारी में जुटे रहेंगे।
पंजाब के खालरा के रहने वाले जसकरण एक साधारण परिवार से आते हैं। जसकरण सिंह ने कौन बनेगा करोड़पति 15 के पहले विजेता बनकर इतिहास रचा। एक करोड़ की रकम जेब में आने के बाद उनकी जिंदगी में क्या बदलने वाला है? इस पर जसकरण ने कहा कि इससे उनके परिवार की जिंदगी बेहतर होगी लेकिन उनका सपना बदलने वाला नहीं है। सिविल सेवा परीक्षा में सफल होने के उनके सपने कोकोई भी चीज हिला नहीं सकती।
यह भी पढ़ें

KBC 15: सीजन के पहले करोड़पति जसकरण से 7 करोड़ के लिए पूछा गया ये सवाल, क्या आप जानते हैं जवाब?

जसकरण ने कहा कि यह पैसा मुझे अपने परिवार और यहां तक कि अपनी आगे की पढ़ाई के बारे में सुरक्षित महसूस करने में मदद कर सकता है। अब मुझे पैसे के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। अब मैं ज्यादा ध्यान लगातार तैयारी करूंगा। मेरा लक्ष्य कल भी यूपीएससी था और आज भी वही है।

Hindi News / Entertainment / TV News / KBC 15 के पहले करोड़पति जसकरण सिंह बोले- ये पैसा मेरा सपना नहीं बदल सकता, जो कर रहा था, करता रहूंगा

ट्रेंडिंग वीडियो