script‘गंदी बात’ ने बढ़ाई Ekta Kapoor की मुसीबतें, अश्लील-बोल्ड सीन दिखाने पर POCSO के तहत मामला हुआ दर्ज | Ekta Kapoor booked under POCSO Act for showing obscene bold scenes in gandi baat web series | Patrika News
बॉलीवुड

‘गंदी बात’ ने बढ़ाई Ekta Kapoor की मुसीबतें, अश्लील-बोल्ड सीन दिखाने पर POCSO के तहत मामला हुआ दर्ज

Ekta Kapoor Booked Under POCSO Act: एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है। आइए पूरा मामला जानते हैं।

मुंबईOct 20, 2024 / 01:32 pm

Gausiya Bano

ekta kapoor

एकता कपूर

Ekta Kapoor Booked Under POCSO Act: ओटीटी प्लेटफॉर्म ALT बालाजी की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ के चक्कर में एकता कपूर बुरी फंस गई हैं। इस सीरीज के सीजन 6 के एपिसोड में नाबालिग लड़कियों के अश्लील सीन दिखाए गए हैं, जिसके बाद अब एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। उन पर पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एकता कपूर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत में क्या लिखा है?

ऑल्ट बालाजी की पूर्व निर्माता एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुंबई के स्थानीय नागरिक ने शिकायत दर्ज की है। इसमें लिखा गया है कि फरवरी 2021 से अप्रैल 2021 के बीच ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हुई इस सीरीज में नाबालिग लड़कियों के अश्लील सीन दिखाए हैं। हालांकि, ये विवादित एपिसोड इस ऐप पर फिलहाल स्ट्रीम नहीं हो रहा है। बता दें कि ‘गंदी बात’ एक एरोटिक सीरीज है, जिसमें बोल्ड सीन्स काफी दिखाए गए हैं। यही कारण है कि जब यह सीरीज स्ट्रीम हुई थी तभी से इस पर बवाल मच रहा था और इसलिए यह ऐप पर अब स्ट्रीमिंग के लिए भी उपलब्ध नहीं है।
यह भी पढ़ें

सलमान खान के पिता सलीम खान का टूटा सब्र का बांध, लॉरेंस बिश्नोई को दिया मुंहतोड़ जवाब

ekta kapoor mother shobha kapoor

एकता कपूर की सीरीज में इन कानूनों का भी हुआ उल्लंघन

एकता कपूर के खिलाफ दर्ज शिकायत में यह भी आरोप लगा है कि इसमें सिगरेट के विज्ञापन का इस्तेमाल करते हुए महापुरुषों और संतों का अपमान किया गया है। सीरीज में कुछ ऐसे सीन हैं, जो पॉक्सो के नियमों का भी उल्लंघन करते हैं। इसके अलावा इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट 2000, वुमन प्रोहिबिशन एक्ट 1986 और सिगरेट्स-अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियन 2003 जैसे कानूनों का भी उल्लंघन माना गया है। हालांकि, अभी तक इस मामले पर एकता कपूर और उनकी मां शोभा ने कुछ नहीं कहा है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘गंदी बात’ ने बढ़ाई Ekta Kapoor की मुसीबतें, अश्लील-बोल्ड सीन दिखाने पर POCSO के तहत मामला हुआ दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो