scriptक्या रियल लाइफ में भी सिंगल है तारक मेहता के ‘पोपटलाल’ | Is Popatlal From Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Lonely In Real Life | Patrika News
TV न्यूज

क्या रियल लाइफ में भी सिंगल है तारक मेहता के ‘पोपटलाल’

शो में पोपटलाल को अपने लिए एक दुल्हन की तलाश में हैं, असंख्य बार हमने उन्हें अपनी पसंद की महिला को खोज

Apr 06, 2019 / 03:59 pm

Shaitan Prajapat

Popatlal

Popatlal

टीवी स्क्रीन पर भारत का सबसे लंबा चलने वाला शो ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ है, जिसके आज भी करोड़ों फैंस हैं। दर्शक न केवल मुख्य पात्रों को याद करते हैं, बल्कि प्रत्येक सहायक चरित्र के पुराने एपिसोड और व्यवहारों की पूरी जानकारी रखते हैं। ऐसी ही एक प्रसिद्ध भूमिका श्याम पाठक द्वारा निभाई गई ‘पोपटलाल’ की है, लेकिन क्या वह वास्तविक जीवन में भी अकेले है?

Popatlal

शो में पोपटलाल को अपने लिए एक दुल्हन की तलाश में हैं, असंख्य बार हमने उन्हें अपनी पसंद की महिला को खोज करते देखा है, इसके चक्कर में वो कई बार लुटेरों के जाल में फंस चुके हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान श्याम से उनके वास्तविक जीवन के बारे में पूछा गया कि क्या रियल लाइफ और रील लाइफ में ऐसे ही है। इस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘मैं अपने वास्तविक जीवन में एक खुशहाल शादीशुदा परिवार का आदमी हूं।’उन्होंने बताया, ‘मेरा चरित्र पोपटलाल और मैं अलग-अलग हैं। पोपटलाल एक बहुमुखी है और लड़ता रहता है, जबकि मैं अपने वास्तविक जीवन में ऐसा बिल्कुल नहीं हूं।,

Popatlal

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से शो की दयाबेन यानी दिशा वकानी की वापसी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन हाल ही में शो के मेकर्स ने खुलासा किया है कि इस शो के लिए अब नई दयाबेन की तलाश की जाएगी।

Hindi News / Entertainment / TV News / क्या रियल लाइफ में भी सिंगल है तारक मेहता के ‘पोपटलाल’

ट्रेंडिंग वीडियो