scriptऐश्वर्या को मिली अंतिम संस्कार की बद्दुआ, ट्रोल ने कहा- ‘तुम चोर और झूठी…’ | Ghum hai kisikey pyaar meiin fame aishwarya sharma netizen wishing her death cremation neil bhatt | Patrika News
TV न्यूज

ऐश्वर्या को मिली अंतिम संस्कार की बद्दुआ, ट्रोल ने कहा- ‘तुम चोर और झूठी…’

‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम और बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा को सोशल मीडिया पर झूठा और चोर बोला जा रहा है। एक ने उनके अंतिम संस्कार की बद्दुआ भी दी है। टीवी की फेमस एक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या शर्मा को इस तरह से ट्रोल क्यों किया जा रहा है। आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह

Mar 12, 2024 / 02:41 pm

Kirti Soni

aishwarya_sharma_wife_of_neil_bhatt.jpg

ऐश्वर्या शर्मा को ट्रोल किया जा रहा है

‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम ऐश्वर्या शर्मा अपने पति नील भट्ट के साथ हाल ही में सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में नजर आये थे। कपल को इस शो में काफी पसंद किया गया था। कभी-कभी ऐश्वर्या शर्मा के बर्ताव पर बिग बॉस के फैंस भड़क जाते थे। इसी बीच एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। ट्रोल करते हुए एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार की इच्छा जताई है। ऐश्वर्या और नील भट्ट ने इस बद्दुआ का जवाब दिया है।

ऐश्वर्या शर्मा पहले कई बार बता चुकी हैं कि लोग सोशल मीडिया पर उनके लिए हेट कमेंट्स लिखते हैं। अब उन्होंने एक पोस्ट करके दिखाया कि कैसे एक शख्स ने उनका अंतिम संस्कार देखने की इच्छा जताई है। दरअसल ऐश्वर्या ने एक पोस्ट किया था कि फैन्स उन्हें गिफ्ट ना भेजें। पोस्ट था,हमारे सारे फैन्स से दरख्वास्त है कि प्लीज गिफ्ट्स न भेजा करें, इन सब चीजों में पैसे न बर्बाद करें। आपका प्यार और सपोर्ट ही पर्याप्त है। इस पर किसी ट्रोल ने लिखा है, ये शब्द किसी और महिला के हैं जिसे तुम जानती हो, न कि तुम्हारे। तुम चोर हो। तुम हर चीज चुरा लेती हो यहां तक कि शब्द भी।
यह भी पढ़ें

अंकिता लोखंडे के बाद सलमान के शो में ‘अनुपमा’ लगाएगीं आग, वायरल वीडियो ने दी हिंट

तुम उससे जलन में मरती रहोगी। कितनी गंदी और नीच औरत हो तुम। हम सब उम्मीद करते हैं कि बहुत जल्दी तुम्हारी मौत और अंतिम संस्कार देखें।

यह भी पढ़ें
मनोरंजन की खबरें-


ऐश्वर्या ने जवाब दिया, मैं ईमानदारी से नहीं जानती कि आप किसके बारे में बात कर रहे हैं, हम हर वीक अपने फैन्स से गिफ्ट्स रिसीव करते हैं और ये हमारे फैन्स के लिए है जो कि हमारी फैमिली की तरह हैं ना कि इसलिए कि आपको बुरा लगे। आप बार-बार मुझे बददुआएं दे सकते हैं… उम्मीद है कि आपको खुशी मिल रही होगी, भगवान आपका भला करे।

Hindi News / Entertainment / TV News / ऐश्वर्या को मिली अंतिम संस्कार की बद्दुआ, ट्रोल ने कहा- ‘तुम चोर और झूठी…’

ट्रेंडिंग वीडियो