scriptफेमस मॉडल को हुई बेचैनी, बेहोश होकर फर्श पर गिरी; घर में मचा हाहाकार और फिर… | famous-model-ayesha-khan-rushed-to-hospital-after-fainting-in-bigg-bos | Patrika News
TV न्यूज

फेमस मॉडल को हुई बेचैनी, बेहोश होकर फर्श पर गिरी; घर में मचा हाहाकार और फिर…

Ayesha Khan rushed to hospital: ‘बिग बॉस 17’ को लेकर आई बड़ी जानकारी सामने आई है। बिग बॉस की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान 29 दिसंबर की शाम को बेहोश हो गई।

Dec 30, 2023 / 08:01 pm

Krishna Pandey

ayesha_khan_bold_pics.jpg

आयशा खान इन दिनों मुनव्वर फारुकी के साथ अपने पुराने संबंधों को लेकर सुर्खियां में हैं।

Bigg Boss 17: रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 17’ की वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान को मेडिकल इमरजेंसी के चलते अस्पताल ले जाया गया। वह अप्रत्याशित रूप से बेहोश हो गई थी।

29 दिसंबर की शाम को उन्हें अस्पताल ले जाया गया और क्विक चेकअप के बाद उन्हें वापस घर के अंदर लाया गया। आयशा खान, कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी, जो शो में एक कंटेस्टेंट भी हैं, के साथ अपने पिछले संबंधों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। उनके घर में प्रवेश से प्रतियोगियों के बीच तनाव और काफी विवाद देखने को मिले हैं। शो पर पहुंचते ही उन्होंने मुनव्वर फारूकी पर डबल डेटिंग का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी थी।
यह भी पढ़ें

जानें आ‌खिरी मौके पर क्यों रो ‌‌दिए 81 साल के अमिताभ बच्चन; हाथ जोड़ा, गला रूंधा और भर आई आंखें

पिछले हफ्ते गार्डन एरिया में मुनव्वर और नील भट्ट के साथ बैठी आयशा ने बेचैनी की शिकायत की। जैसे ही वह कन्फेशन रूम की ओर जाने के लिए खड़ी हुई, वह फर्श पर बेहोश होकर गिर पड़ी। मुनव्वर उन्हें मेडिकल रूम में ले गए और बाहर उनका इंतजार करने लगे।
यह भी पढ़ें

जानें अमिताभ बच्चन क्यों बोले- मैं हार गया, मुझे कुछ हासिल नहीं हुआ; कुछ काम नहीं आया

आयशा ‘कसौटी जिंदगी की’ में अपने काम और ‘रीबॉर्न हीर’, ‘गिटार’, ‘दिल ने’, ‘मोहब्बत के काबिल’ जैसे म्यूजिक वीडियो के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के रूप में ‘बिग बॉस 17’ में एंट्री की। उन्होंने दावा किया कि मुनव्वर फारुकी उनके और नाजिला सीताशी के साथ डबल डेटिंग कर रहे थे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8qu1q6

Hindi News/ Entertainment / TV News / फेमस मॉडल को हुई बेचैनी, बेहोश होकर फर्श पर गिरी; घर में मचा हाहाकार और फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो