scriptBigg Boss 18: इंतजार खत्म, प्रीमियर की डेट आई सामने, शो में सलमान खान की एक्स GF भी बनेंगी हिस्सा! | Bigg Boss 18 Premiere Date revealed salman khan host his ex girlfriend somy ali contestant | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 18: इंतजार खत्म, प्रीमियर की डेट आई सामने, शो में सलमान खान की एक्स GF भी बनेंगी हिस्सा!

Bigg Boss 18 Premiere Date: कलर्स टीवी का शो ‘बिग बॉस 18’ पर बड़ा अपडेट आ गया है। जिसे सुनकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

मुंबईAug 10, 2024 / 10:20 am

Priyanka Dagar

बिग बॉस 18 प्रीमियर डेट

बिग बॉस 18 प्रीमियर डेट

Bigg Boss 18 Premiere Date: ‘बिग बॉस 18’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। कंटेस्टेंट से लेकर प्रीमियर और होस्ट को लेकर भी सोशल मीडिया पर धूम मची हुई है। हर कोई जानना जानना चाहता है कि इस बार का बिग बॉस कौन होस्ट करेगा? कौन-कौन इस शो का हिस्सा बनेंगे? वहीं, अब सारे सवालों के जवाब मिलने वाले हैं। शो के प्रीमियर की डेट सामने आ गई है। जिसे सुनकर फैंस अब उस दिन का राह देख रहे हैं और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘बिग बॉस 18’ के प्रीमियर की डेट आई सामने (Bigg Boss 18 Premiere Date)

‘बिग बॉस 18’ में आने वाले कंटेस्टेंट के नाम धीरे-धीरे फाइनल हो रहे हैं। वहीं, कई स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्हें शो के मेकर्स अप्रोच कर रहे हैं। हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ खत्म हुआ है और कहा जा रहा है कि ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट भी बिग बॉस 18 में आ सकते हैं। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि ये शो कब टेलीकास्ट होगा और इसे कौन होस्ट करेगा। बता दें, बिग बॉस 18 का प्रीमियर 5 अक्टूबर को होगा। बिग बॉस 18 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और वीकेंड का वार रात 9 बजे आएगा। वहीं, बिग बॉस के फैंस के लिए खुशखबरी है कि इस बार का शो सलमान खान ही होस्ट करेंगे। 
यह भी पढ़ें

हार्दिक से तलाक के 23 दिन बाद नताशा ने किया प्यार का इजहार, लेटेस्ट पोस्ट से मचाया तहलका

‘बिग बॉस 18’ के कंटेस्टेंट जो आने वाले हैं उसमें अर्जुन बिजलानी, करण पटेल, समीरा रेड्डी, सुरभि ज्योति, पूजा शर्मा, अभिषेक मलहान, दीपिका आर्या, डोली चायवाला के नाम सामने आ रहे है। ऐसे में एक और नाम आ रहा है। इसमें ईशा कोप्पिकर के अलावा गैंगस्टर फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले एक्टर शाइनी आहूजा भी शो का हिस्सा हो सकते हैं। कंटेस्टेंट की लिस्ट में एक ऐसा नाम भी सामने आया है जिसे सुनकर खुद सलमान खान को खुशी हो सकती है। खबर है कि इस बार शो में खुद भाईजान की गर्लफ्रेंड सोमी अली भी आ सकती है। फिलहाल ये अभी खबर है। शो के कंफर्म कंटेस्टेंट के नाम तो प्रीमियर पर ही पता चलेंगे।

Hindi News / Entertainment / TV News / Bigg Boss 18: इंतजार खत्म, प्रीमियर की डेट आई सामने, शो में सलमान खान की एक्स GF भी बनेंगी हिस्सा!

ट्रेंडिंग वीडियो