scriptSalman Khan और अनुराग डोभाल के बीच दुश्मनी शुरू! बाबू भैया ने टाइगर पर लगाया गंभीर आरोप | Bigg Boss 17 Anurag Dobhal accuses Salman Khan of making fun of his Br | Patrika News
TV न्यूज

Salman Khan और अनुराग डोभाल के बीच दुश्मनी शुरू! बाबू भैया ने टाइगर पर लगाया गंभीर आरोप

Bigg Boss 17 Anurag Dobhal: ‘बिग बॉस 17’ में शामिल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर यूके07 राइडर अनुराग डोभाल ने बिग बॉस को सलमान की शिकायत की है। साथ ही वो ये शो छोड़ना चाहते हैं।

Nov 15, 2023 / 04:25 pm

Adarsh Shivam

bigg_boss_17_anurag_dobhal_accuses_salman_khan_of_making_fun_of_his_brosena.jpg

अनुराग डोभाल और सलमान खान

Bigg Boss 17 Anurag Dobhal: बिग बॉस 17′ के हाल ही एपिसोड में अनुराग डोभाल को यह कहते हुए देखा गया कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने यूट्यूबर के फैनबेस ‘ब्रोसेना’ का मजाक उड़ाया है। यह सब तब हुआ जब अनुराग की अरुण महाशेट्टी और अभिषेक कुमार से बड़ी लड़ाई हो गई।
दरअसल, शो में अनुराग डोभाल को बहुत ट्रोल किया जा रहा है। कई बार सलमान खान भी उनकी क्लास लगा चुके हैं। वहीं अब हाल ही में अनुराग शो में काफी इमोशनल हो गए और उन्होंने सलमान को लेकर भी अपनी नाराजगी जाहिर की है। इस पर बिग बॉस ने उनसे क्या आइए जानते हैं।
सलमान की अनुराग ने की शिकायत
बीते शो में देखा गया कि अनुराग सबसे कह रहे हैं कि वह घर जाना चाहते हैं। इसके बाद सब उन्हें समझाते हैं, लेकिन वह मानते नहीं हैं। फिर विकी उन्हें साइकेट्रिस्ट से बात करने की सलाह देते हैं। अनुराग फिर बोलते हैं कि मेकर्स उनकी ब्रो सेना का शो में मजाक बनाते हैं और वो ये सब बर्दाश्त नहीं कर सकते।
सलमान के स्टेटमेंट से क्यों परेशान अनुराग
जिसके बाद बिग बॉस उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। अनुराग कहते हैं कि वह घर में काफी परेशान हैं। बिग बॉस फिर उनसे पूछते हैं कि क्या उन्हें सच में साइकेट्रिस्ट की जरूरत है या फिर आप इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि विकी ने उन्हें कॉन्ट्रेक्ट की याद दिलाई है। बिग बॉस फिर अनुराग से पूछते हैं कि क्या उन्हें सलमान खान से बात करनी है?
जानिए बिग बॉस ने अनुराग को क्या समझाया
अनुराग फिर कहते हैं, “मैं बस इतना कहना चाहूगा कि जो भी ब्रो सेना को लेकर कहा जाता है वो ना कहा जाए। मुझे जो भी कहना है कहो, लेकिन ब्रो सेना को लेकर नहीं। इससे मुझे मेंटली प्रेशर फील हो रहा है।” अनुराग से फिर पूछा गया, “किसने पहले ब्रो सेना को लेकर बात की। इस पर वह कहते हैं, “मैंने कभी ब्रो सेना को लेकर वैसे बात नहीं की। मेरा परिवार और फैंस मुझे शो में देखकर काफी खुश है लेकिन पहले वीकेंड का वार में कहा गया कि बाहर एक सेना है जिसको ऐसा लगता है। बिग बॉस वो मेरा स्टैंड नहीं है।”
काफी समझाने के बाद बिग बॉस उन्हें ऑप्शन देते हैं शो छोड़ने का। अनुराग कहते हैं कि वह बाहर जाने के लिए तैयार हैं, लेकिन बिना किसी पेनल्टी के। मैं यहां नहीं रह पाऊंगा। बिग बॉस फिर उन्हें बताते हैं कि आपको पता है कि शो छोड़ने पर क्या होगा तो अनुराग चुप रह जाते हैं।

Hindi News / Entertainment / TV News / Salman Khan और अनुराग डोभाल के बीच दुश्मनी शुरू! बाबू भैया ने टाइगर पर लगाया गंभीर आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो