script‘बिग बॉस 16’ से बाहर हो जाएंगे एम सी स्टैन? जानें कहां बिगड़ी बात | bigg boss 16 is mc stan will out from show | Patrika News
TV न्यूज

‘बिग बॉस 16’ से बाहर हो जाएंगे एम सी स्टैन? जानें कहां बिगड़ी बात

सलमान खान के टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ की शुरुआत शनिवार शाम से हो चुकी है। शो के 14 कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में कैद हो चुके हैं। बिग बॉस का खेल इस बार पूरी तरह से बदल गया है। अब खबर आ रही है कि एम सी स्टैन शो से बाहर हो जाएंगे।

Oct 05, 2022 / 12:10 pm

Shweta Bajpai

bigg boss 16 is mc stan will out from show

bigg boss 16 is mc stan will out from show

टीवी के सबसे फेमस और पसंद किए जाने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 16’ (Bigg Boss 16) का धमाकेदार आगाज हो चुका है। शो को हमेशा की तरह बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) अपने अंदज में होस्ट कर रहे हैं। इस बार शो में कई तरह के रंग देखने को मिल रहे हैं। शो के कंटेंस्टेंट भी क दूसरे से काफी जुदा हैं। इस बार घर में क रैपर भी हैं जिनका नाम एम सी स्टैन है।
एम सी स्टैन का अंदाजा लोगों को खूब पसंद आ रहा है, लेकिन खबर आ रही है कि एम सी स्टैन शो से बाहर हो सकते हैं। आज घर का राशन आया जिसे साजिद खान ने बांटा। इस दौरान साजिद ने शालीन को सारा चिकन दे दिया जिसके बाद खूब बहस हुई। गहमा गहमी के बीच जो शॉकिंग चीज हुई वो थी एम सी स्टैन का घर से बाहर जाने के लिए कहना।

एपिसोड में दिखाया गया कि एम सी स्टैन, अर्चना गौतम और श्रीजिता डे से बात करते हैं। तब अर्चना कहती हैं कि दोस्त क्या बोलेंगे, किस्मत वालों को मिलता है बिग बॉस।

यह भी पढ़ें

सैफ अली खान को रावण बना देख चढ़ा मुकेश खन्ना का पारा

https://twitter.com/hashtag/MCStan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद श्रीजिता डे कहती हैं कि आप बिग बॉस से बोलो कि कन्फेशन रूम में बुलाएं और उनसे बात करो कि आपको क्या दिक्कत है। फिर एमसी स्टैन कहता है कि नहीं उन्हें अब नहीं रहना है और जाना है। इस बात को सुनकर सभी हैरान रह गए। अगर एम सी स्टैन शो से बाहर जाते हैं तो उनके लाखों फैंस का दिल टूट जाएगा। हालांकि अब आगे क्या होगा ये तो अगले एपिसोड में ही पता चलेगा।
https://twitter.com/hashtag/abdurozik?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बीते दिन के एपिसोड में बिग बॉस ने सभी घरवालों के लिए राशन भेजा, लेकिन राशन भेजने के साथ बिग बॉस ने ये भी ऐलान किया कि इस बार सभी कंटेस्टेंट्स का अलग-अलग राशन होगा, लेकिन फिर भी घर में राशन आते ही सभी उसपर टूट पड़ते हैं। हर कोई अपनी पसंद की चीजें लेने के लिए बहसबाजी करना शुरू कर देता है।

राशन के लिए घरवाले जहां एक दूसरे से भिड़ते हुए दिखे, तो वहीं नन्हे अब्दू रोजिक ने अपने नटखट अंदाज से एक बार फिर फैंस के दिल जीत लिए।


https://twitter.com/hashtag/AbduRozik?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अब्दू घर में राशन आते ही अपने लिए अंडे ले लेते है जब सभी घरवालों को अपने खाने की चिंता हो रही है, तो भला अब्दू कैसे पीछे रह सकते हैं। इस बीच जब राशन बंट जाता है तो अब्दू को बाकी कंटेस्टेंट मजाक में चोरी करना सिखाते हैं, अगर तुम चाहो तो दूसरे के कमरे से सामान ला सकते हो लेकिन बड़ी सफाई के साथ।

वहीं शो में क नई एंट्री होने वाली है। आने वाले एपिसोड में एक ऐसे मेहमान की एंट्री देखने को मिलेगी, जिसके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी फैन हैं। मेकर्स ने ‘बिग बॉस 16’ के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें किली पॉल घर के अंदर धमाकेदार एंट्री करते हैं। शो में नकी एंट्री से चार चांद लगने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

फिल्म ‘राम अबराम’ का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज

Hindi News / Entertainment / TV News / ‘बिग बॉस 16’ से बाहर हो जाएंगे एम सी स्टैन? जानें कहां बिगड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो