script‘बिग बॉस 16’ से बाहर हुईं टीना दत्ता, आगबबूला हुए फैंस, निकाला गुस्सा | bigg boss 16 after tina datta elimination her fans got angry | Patrika News
TV न्यूज

‘बिग बॉस 16’ से बाहर हुईं टीना दत्ता, आगबबूला हुए फैंस, निकाला गुस्सा

कलर्स टीवी का पॉपुलर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में आए दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है। हर रोज शो में कुछ ऐसा हो ही जाता है जो सुर्खियों में आ जाता है। अब घर की एक हसीना शो से बाहर हो गई हैं, जिनका नाम सुनकर लोगों को झटका लग गया है।

Dec 09, 2022 / 12:29 pm

Shweta Bajpai

tina datta

tina datta

इन दिनों ‘बिग बॉस 16’ दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है, क्योंकि इस बार इसमें खूब बवाल देखने को मिल रहा है। शो शुरू होने के साथ से ही मनोरंजन की डबल डोज दे रहा है। शो दिन प्रति दिन इंटररेस्टिंग होता जा रहा है। हाल में सो में श्रीजिता डे की एंट्री हुई है तो अब एक हसीना को शो से बाहर कर दिया गया है। ये हसीना कोई और नहीं बल्कि टीना दत्ता हैं।
जी हां लगा न झटका। कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टीना दत्ता घर से बेघर हो गई हैं। वो इस हफ्ते नॉमिनेटेडे थीं। उनके साथ निमृत कौर अहलूवालिया, सुम्बुल तौकीर खान और एमसी स्टैन भी नॉमिनेटेड थे।

बिग बॉस’ के एक फैन पोज ने यह खबर सोशल मीडिया के जरिए दी है, जिसमें दावा किया गया है कि टीना के एविक्शन वाला एपिसोड शूट हो चुका है और वह घर से बेघर हो चुकी हैं। इस खबर ने फैंस के बीच हलचल मचा दी है।

यह भी पढ़ें

अक्षरा सिंह को छूने की होड़ में स्टेज पर चढ़ने लगे लोग

https://twitter.com/hashtag/ShehnaazGiIl?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
टीना के साथ इस हफ्ते एमसी स्टैन, सुंबुल तौकीर खान और निमृत कौर अहलूवालिया को नॉमिनेट किया गया था, लेकिन टीना को सबसे कम वोट मिले।

नए प्रोमो में शो के होस्ट सलमान खान घर के नियम तोड़ने के लिए टीना की क्लास लगा रहे हैं। आगामी एपिसोड में सलमान, टीना को घर के अंदर बाहरी दुनिया की बात करने के लिए फटकार लगाएंगे।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1601108819228041217?ref_src=twsrc%5Etfw
सलमान के सवालों से टीना फूट-फूटकर रोने लगेंगी और कहेंगी कि वह घरवालों के सामने कुछ नहीं कहना चाहतीं। इसके बाद सलमान उन्हें कंफेशन रूम में लेंकर जाएंगे और फिर आखिरकार वहां से टीना को घर से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

कई लोगों ने टीना के एविक्शन पर सवाल उठाए हैं तो कुछ फैंस ने टीना के जाने के बाद ‘बिग बॉस’ को भी बाय बाय कहने की बात कह रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/TinaDatta?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/TinaDatta?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ‘टीना दत्ता बिग बॉस की टॉप पांच मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं और अब वही घर से बाहर हो गईं। बाय बाय बिग बॉस 16।’

दूसरे यूजर ने टीना के एविक्शन पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘निमृत और सुंबुल के होते हुए टीना कैसे एविक्ट हो सकती हैं। वह शिव ठाकरे के बाद काफी अच्छा गेम खेल रही हैं।’

यह भी पढ़ें

24 साल छोटी पूजा हेगड़े को डेट कर रहे हैं सलमान खान!

Hindi News / Entertainment / TV News / ‘बिग बॉस 16’ से बाहर हुईं टीना दत्ता, आगबबूला हुए फैंस, निकाला गुस्सा

ट्रेंडिंग वीडियो