scriptBigg Boss 14: जैस्मीन भसीन के प्यार में पड़ गए हैं एजाज खान? इन बातों ने किया इशारा | bigg boss 14 eijaz khan one sided love for jasmin bhasin crying after | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन के प्यार में पड़ गए हैं एजाज खान? इन बातों ने किया इशारा

एजाज खान (Eijaz Khan) को हाल ही में जैस्मीन भसीन के कारण रोता हुआ देखा गया। अब लोग ऐसे कयास लग रहे हैं कि एजाज को जैस्मीन से प्यार हो गया है।

Nov 07, 2020 / 03:58 pm

Neha Gupta

Eijaz Khan one sided love for Jasmin Bhasin

Eijaz Khan one sided love for Jasmin Bhasin

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एजाज खान (Eijaz Khan) को लगातार घरवालों से ठेस पहुंच रही है। पहले कविता कौशिक, पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और अब जैस्मीन भसीन ने एजाज को पागल कह दिया जिसके कारण उन्हें एक बार फिर रोते हुए देखा गया। एजाज की कैप्टेंसी खत्म होने के बाद जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) अब घर की नई कप्तान बन गई हैं। हालांकि जैस्मीन से नाराज एजाज को उनका कप्तान बनना अच्छा नहीं लगा। उन्हें जैस्मीन का उन्हें पागल कहना बहुत बुरी लगा जिसके बाद वो बेहद इमोशनल दिखाई दिए। फैंस ने एजाज के ऐसे रोने को जैस्मीन के साथ एक तरफा प्यार से जोड़ दिया है।

क्या जैस्मीन से एक तरफा प्यार कर बैठे हैं एजाज?

एजाज ने शार्दुल पंडित (Shardul Pandit) से बातचीत करते हुए बताया कि उन्हें जैस्मीन के बाते बहुत बुरी लगी हैं। एजाज को उनकी बातों ने बहुत तकलीफ पहुंचाई है। जिसके बाद लोगों ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि एजाज जैस्मीन के प्यार में पड़ गए हैं। उन्हें जैस्मीन से एक तरफा प्यार हो गया है। हालांकि इससे पहले पवित्रा पुनिया और जान कुमार सानू ने भी एजाज को काफी कुछ कहा था लेकिन तब वो कभी भी रोते हुए नहीं दिखाई दिए थे। अब जैस्मीन की बातें एजाज को इतनी बुरी क्यों लग रही हैं इसी को लेकर लोगों ने अनुमान लगाया है।

पवित्रा से पहले जैस्मीन की तरफ थे एजाज

ऐसा पहली बार नहीं है जब एजाज का जैस्मीन की तरफ झुकाव दिखा हो। पहले भी उन्होंने पवित्रा को बचाने के बजाए जैस्मीन को नॉमिनेशन से बचाया था। जिसे लेकर अब लोगों को यकीन हो चला है कि एजाज कहीं जैस्मीन से प्यार तो नहीं कर बैठे हैं?

जैस्मीन ने एजाज को कहा था पागल

बता दें कि जैस्मीन भसीन ने टास्क के दौरान एजाज को पागल कहा था जो बात उन्हें बेहद बुरी लगी। एजाज ने जैस्मीन के घर का कप्तान बनने के बाद उनकी कमियां बताते हुए इस बात का जिक्र किया। शार्दुल पंडित ने कहा कि जैस्मीन कई बार बच्चो जैसा बिहेव करती हैं। एजाज ने जवाब में कहा कि वो कोई छोटी बच्ची नहीं है। 30 साल की हैं। उन्हें पता है कि वो क्या बोल रही हैं।

Hindi News / Entertainment / TV News / Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन के प्यार में पड़ गए हैं एजाज खान? इन बातों ने किया इशारा

ट्रेंडिंग वीडियो