scriptBigg Boss 13: देर रात बर्तन बजाकर शेफली बग्गा ने उड़ाई घरवालों की नींद, विकास गुप्ता ने बाथरूम में किया बंद | bigg boss 13 Shefali Bagga mid night darma | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 13: देर रात बर्तन बजाकर शेफली बग्गा ने उड़ाई घरवालों की नींद, विकास गुप्ता ने बाथरूम में किया बंद

बिग बॉस में शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) ने किया जमकर हंगामा
बर्तन बजाकर घरवालों को किया परेशान
विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने उठाकर शेफाली बग्गा को बाथरूम में किया बंद

Dec 19, 2019 / 10:12 pm

Shweta Dhobhal

बिग बॉस 13 के घर शेफाली बग्गा का ड्रामा

बिग बॉस 13 के घर शेफाली बग्गा का ड्रामा

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में बीते एपिसोड में फुल ड्रामा देखने को मिला। ‘बिग बॉस’ द्वार कैप्टेंसी के लिए घरवाले वालों को एक टास्क दिया गया। जिस दौरान रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) के बीच जमकर झगड़ा हो गया। टास्क खत्म होने के दौरान ‘शेफाली बग्गा’ काफी अपसेट नज़र आई। रात होते ही जैसे सभी घरवालें सोने लगे तो देर रात आकर शेफाली बग्गा ने बर्तन बजाकर घरवालों की नींदे उड़ा दी। शेफाली ने हर किसी के बेड पर जाकर उनके कानों में जोर-जोर से बर्तन बजाने लगी।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss s 13: दोस्ती से प्यार में बदला सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज का रिश्ता, विकास गुप्ता ने खोला ये राज

Shefali Bagga

शेफाली की इस हरकत से सभी घरवाले परेशान हो गए। शेफाली की इस हरकत के बाद घरवालों ने उन्हें खूब समझाने की कोशिश नहीं की और जमकर शोर करने लगी। शेफाली ने फिर रश्मि देसाई (Rahmi Desai) से पंगे लेने की कोशिश की जिसके बाद गुस्से में रश्मि ने शेफाली को मारने के लिए हाथ में बोतल उठा ली। तभी सिद्धार्थ ने उन्हें रोक लिया।

Bigg Boss 13: विकास गुप्ता के लेडीज़ रेजर यूज करने पर असीम ने उनकी सेक्शुएलिटी पर उठाए सवाल, घर में हुआ जमकर हंगामा

Shefali Bagga fight with housemates

बहुत बार समझाने के बाद जब शेफाली नहीं मानी को जबरन विकास गुप्ता (Vikas Gupta) उन्हें उठाकर बाथरूम की तरफ ले गए। जहां शेफाली को बंद कर दिया। कुछ समय बाद विकास और सिद्धार्थ शेफाली समझकर बाहर ले आए। लेकिन सुबह होते ही शेफाली फिर से पंगे लेने शुरू कर दिया है। बहस इतनी बढ़ गई कि मधुरिमा ने उन्हें धक्का दिया और पानी भी फेंका ।

Madurima

Hindi News / Entertainment / TV News / Bigg Boss 13: देर रात बर्तन बजाकर शेफली बग्गा ने उड़ाई घरवालों की नींद, विकास गुप्ता ने बाथरूम में किया बंद

ट्रेंडिंग वीडियो