scriptSaumya Tandon की मदद से ‘मलखान’ Deepesh Bhan के परिवार ने चुकाया 50 लाख का कर्ज! | Bhabi Ji Ghar Par Hai Actor Deepesh Bhan Family Paid Loan Of 50 lakhs With the help of Saumya Tandon | Patrika News
TV न्यूज

Saumya Tandon की मदद से ‘मलखान’ Deepesh Bhan के परिवार ने चुकाया 50 लाख का कर्ज!

दीपेश भान (Deepesh Bhan) ने शादी के बाद एक घर लोन पर लिया था, जिसका कर्ज चुकाने से पहले ही उनका निधन हो गया, जिसके बाद उनकी को-एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने सभी फैंस से उनके परिवार की आर्थिक मदद करने की अपील की थी, जो रंग लाई।

Sep 05, 2022 / 10:57 am

Vandana Saini

Saumya Tandon की मदद से Deepesh Bhan के परिवार ने चुकाया 50 लाख का कर्ज

Saumya Tandon की मदद से Deepesh Bhan के परिवार ने चुकाया 50 लाख का कर्ज

टीवी का पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में ‘मलखान’ का किरदार निभाने वाले दिवंगत एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) की पत्नी नेहा भान (Neha Bhan) ने हाल में एक्टर के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने ये बताया कि उन्होंने फैंस की मदद से अपने घर का 50 लाख का लोन चुका दिया है। जी हां, कुछ समय पहले शो में दीपेश भान के साथ नजर आने वाली ‘अनीता भाभी’ यानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने फैंस से एक्टर के परिवार के लिए आर्थिक मदद की अपील की थी, जिसके बाद उनके फैंस ने भी दिल खोलकर मदद की।
दीपेश भान का ब्रैन हैमरेज की वजह से 23 जुलाई 2022 को निधन हो गया था, जिसके बाद उनका परिवार एक दम अकेला और असहाय हो गया था। उनके परिवार में उनकी पत्नी नेहा के अलावा एक साल बेटा है, जिनपर बड़ी मुसीबत आ गई थी। दरअसल, शादी के बाद एक्टर मुबंई में एक घर लिया था, जो लोन पर था।

अपने निधके बाद एक्टर अपने पीछे 50 लाख का होम लोन छोड़ गए थे, जिसके बाद एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने अपने और एक्टर के फैंस से उनके परिवार के लिए मदद की गुहार लगाई थी। इसी बीच ऐसी खबरें भी सामने आ रही थी कि कुछ लोग दीपेश भान के लिए दान के नाम पर फर्जी अकाउंट में पैसे ले रहे है।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान बाढ़ पर बॉलीवुड ने दिया कोई रिएक्शन, पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mehwish Hayat बोलीं ‘कम से कम सपोर्ट तो दो’

deepesh_bhan_family_1.jpg

इन खबरों की सामने आने के बाद शो के बाकी कलाकारों ने भी समाने आकरऐसे लोगों के सावधान रहने की अपील की थी। वहीं अब जब एक्टर के परिवार ने अपने होम लोन के 50 लाख का कर्ज उतार दिया है, तो उनकी पत्नी नेहा ने वीडियो साझा कर सभी मदद करने वाले फैंस और एक्ट्रेस सौम्या को धन्वाद दिया था।

वीडियो में नेहा कहती हैं कि ‘जुलाई में एक दिन अचानक दीपेश हमें छोड़कर चले गए। उनके जाने के बाद हम इमोशनली तो डिस्टर्ब थे, लेकिन फाइनेंशियली हम टूट गए थे। हमने अपने घर के लिए लोन लिया था, जिसे अब हमें चुकाना था। इसके लिए हमारे पास कोई सपोर्ट नहीं था’।
saumya_tandon.jpg

नेहा भान आगे कहती हैं कि ‘इसी बीच हमारी लाइफ में सौम्या टंडन आईं जो भाबी जी घर पर अनीता का किरदार निभाती हैं। उन्होंने हमारी मदद की और हमने आज एक महीने में अपने लोन को खत्म कर दिया है। सौम्या आपको दिल से थैंक्यू। उनके साथ मैं शो की प्रोड्यूसर को भी दिल से शुक्रिया बोलना चाहती हूं’।

साथ ही नेहा भान के इस वीडियो पर सौम्या ने भी रिप्लाई किया है। एक्ट्रेस ने वीडियो पर कमेंट्स करते हुए लिखा कि ‘आपको मेरा ढेर सारा प्यार, मुझे यकीन है कि दीपेश कहीं ऊपर बहुत खुश होंगे। नेहा से कर्ज उतरने की बात सुनकर दीपेश के फैंस भी काफी खुश हैं’।

यह भी पढ़ें

मासूम सी दिख रही इस बच्ची के ठहाकों से आज हिल जाता है पूरा बॉलीवुड, क्या आपने पहचाना?

Hindi News / Entertainment / TV News / Saumya Tandon की मदद से ‘मलखान’ Deepesh Bhan के परिवार ने चुकाया 50 लाख का कर्ज!

ट्रेंडिंग वीडियो