script‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए Archana Gautam ने की ताबड़तोड़ पैकिंग, मिक्सी से लेकर अजवाइन तक बैग में शामिल | archana gautam pack 10 things include mixer grinder chai patti adarak shaker coffee maker for khatron ke khiladi 13 | Patrika News
TV न्यूज

‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए Archana Gautam ने की ताबड़तोड़ पैकिंग, मिक्सी से लेकर अजवाइन तक बैग में शामिल

Archana Gautam: सबका पसंदीदा शो बिग बॉस भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन इसके कंटेस्टेंट हमेशा लाइमलाइट बटोरते नजर आते हैं। इन्ही में से एक हैं अर्चना गौतम। बिग बॉस से निकलने के बाद भी अदाकारा सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब जल्द ही ये खतरों के खिलाड़ी 13 में एंट्री करने वाली हैं।

May 09, 2023 / 03:11 pm

Shweta Bajpai

archana gautam

archana gautam

Archana Gautam: अर्चना गौतम रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ की पांच फाइनलिस्ट में से एक थीं। अर्चना गौतम भले ही ‘बिग बॉस 16’ जीत नहीं पाईं, लेकिन इन्होंने लोगों को खूब इंटरटेंन किया। बिग बॉस से निकलने के बाद भी अदाकारा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो बात-बात पर कंटेस्टेंट्स का ‘मोर बनाती’ नजर आती थीं। इन्होंने घर में अतरंगी हरकतों से अपनी एक खास जगह बनाई थी। अब एक बार फिर ये तहलका मचाने को तैयार हैं। अब ज्लद ही अर्चना खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आने वाली हैं, जिसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी कर ली हैं।
बिग बॉस सीजन 16 फेम अर्चना गौतम अब स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ में खतरनाक स्टंट करती दिखाई देंगीं। इसके लिए अर्चना ने कमर कस ली है। इसके लिए उन्होंने पैकिंग भी शुरू कर दी, पैकिंग करते समय उनकी लिस्ट में मिर्च, अदरक और मिक्सर ग्राइंडर सबसे ऊपर हैं।

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अर्चना ने बताया कि वो इस बार खतरों के खिलाड़ी 13 में अपने साथ क्या क्या ले जा रही हैं और उन्होंने शो को लेकर क्या क्या तैयारियां की हैं।

यह भी पढ़ें

दिल्ली रवाना हुए Parineeti-Raghav

https://twitter.com/hashtag/ArchanaGautam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अर्चना ने इस बातचीत में अपने फोबिया के बारे में भी बताया कि उन्हें छिपकली से बहुत डर लगता है, लेकिन वह कोशिश करेंगी कि स्टंट अबॉर्ट न करें क्योंकि रोहित सर गुस्सा हो जाएंगे।

इसके बाद अर्चना से पूछा गया कि उन्होंने शो के लिए क्या-क्या पैक किया है। इस पर अर्चना ने बताया कि मैं अजवाइन, मिर्च लेकर जा रही हूं। अंर्चना ने कहा ये मैं खुद को सर्दी-झुकाम से बचाने के लिए ले जा रही हूं। ये नानी का नुस्खा है। मैंने पहले ही पैकिंग कर ली है और मैं तो अदरक भी ले जा रही हूं और एक मिक्सी भी।
https://twitter.com/hashtag/ArchanaGautam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अर्चना ने इसके आगे कहा- मैं पहले तो एलिमिनेट नहीं होऊंगी। मैं वहां लंबा रहने वाली हूं। इसके बाद उनसे पूछा गया कि और लिस्ट में क्या है तो अर्चना बोलीं- अदरक, चाय की पत्ती, चाय छन्नी, कॉफी मेकर, शेक के लिए मिक्सी ग्राइंडर, मिर्ची, अजवाइन, मेथी और यही सब। मैं एक पात भी बनाऊंगी जिससे हमें सर्दी नहीं होगी।

मेरठ निवासी अभिनेत्री अर्चना गौतम ने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। अर्चना गौतम ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’,’हसीना पार्कर’ जैसी फिल्मों में भूमिकाएं निभा चुकी है। अर्चना गौतम को ‘बिग बॉस सीजन 16’ में मौका मिला और इस शो में वह तीसरे नंबर पर रहीं थी।

यह भी पढ़ें– बकवास है 700 करोड़ी फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर !

Hindi News / Entertainment / TV News / ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए Archana Gautam ने की ताबड़तोड़ पैकिंग, मिक्सी से लेकर अजवाइन तक बैग में शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो