scriptचोरियों का खुलासा नहीं होने से ग्रामीणों मे है रोष , थानाधिकारी की समझाइश पर धरना स्थगित | The dharna was postponed after the advice of the SHO | Patrika News
टोंक

चोरियों का खुलासा नहीं होने से ग्रामीणों मे है रोष , थानाधिकारी की समझाइश पर धरना स्थगित

गत माह में हुई चोरियों का खुलासा नहीं होने व धरने की चेतावनी के बाद थानाधिकारी ने जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों से समझाइश की। इस पर प्रतिनिधिमण्डल ने धरना स्थगित करने का निर्णय लिया।

टोंकJul 09, 2021 / 08:22 am

pawan sharma

चोरियों का खुलासा नहीं होने ग्रामीणों मे है रोष , थानाधिकारी की समझाइश पर धरना स्थगित

चोरियों का खुलासा नहीं होने ग्रामीणों मे है रोष , थानाधिकारी की समझाइश पर धरना स्थगित

अलीगढ़. थाना क्षेत्र में गत माह में हुई चोरियों का खुलासा नहीं होने व धरने की चेतावनी के बाद थानाधिकारी ने जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों से समझाइश की। इस पर प्रतिनिधिमण्डल ने धरना स्थगित करने का निर्णय लिया। थाना क्षेत्र में बढ़ती चोरियों एवं उनके खुलासा नहीं होने पर 20 सदस्य समिति के धरने पर बैठने की अनुमति मांगी गई है।
थानाधिकारी गोपाल सिंह राणावत ने उच्चाधिकारियों के निर्देश पर 20 सदस्य की गठित टीम से थाने में समझाइश की गई। बैठक में थानाधिकारी ने आश्वासन दिया कि 13 अप्रेल एवं 18-19 तारीख को हुई चोरी की बीटीएस निकलवा ली गई है एवं साइबर सेल से सभी मोबाइल की लोकेशन भी निकला ली गई है, जिसके आधार पर सभी संदिग्धों से पूछताछ करके शीघ्र ही मामले का निस्तारण कर दिया जाएगा ।
इधर आश्वासन के बाद काफी देर चली वार्ता में फिलहाल धरने की कार्यवाही को स्थगित करने का निर्णय लिया गया। प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने बताया कि थाना अधिकारी के आश्वासन के बाद फिलहाल थाने के सामने होने वाले धरने को स्थगित किया गया। चोरियों का खुलासा नहीं होने पर आंदोलन की रूपरेखा तय की जाएगी।
इस दौरान एम लईक खान, तेजकरण मीणा, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष जसराम मीणा, सरपंच संघ अध्यक्ष रहे मुनीम मीना, पूर्व पंचायत समिति सदस्य राधेश्याम वर्मा, सामाजिक कार्यकर्ता लाडले मियां, सर्व ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष अमित जोशी , रामबाबु शर्मा ,विजय शर्मा, पृथ्वीराज मीना रिंकू सिंह आदि मौजूद रहे।
राजमार्ग पर लगाया जाम

पलाई. उनियारा-गुलाबपुरा नेशनल हाईवे 148 डी पर पलाई के पास काशपुरिया में स्कूल भूमि पर अतिक्रमण के मामले को लेकर ग्रामीणों एवं स्कूल बच्चों ने जाम लगा दिया। जाम के चलते हुए नेशनल हाईवे पर वाहनों की कतार लग गई। वहीं नेशनल हाईवे जाम की सूचना मिलने पर नैनवां थानाधिकारी ब्रज भान सिंह तथा उनियारा सहायक थानाधिकारी चावण्ड़ सिंह भी मय जाप्ते मौके पर पहुंचे और वाहनों को नगरफोर्ट की तरफ डायवर्ट किया।
प्रदर्शन कर रहे लोगों ने उच्चाधिकारियों को मौके पर ही बुलाने की मांग की।बाद में नैनवां तहसीलदार अमितेश मीणा मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। नैनवां तहसीलदार ने नियमानुसार कार्रवाई करने का ग्रामीणों को आश्वासन दिया। उनका कहना था कि पूर्व में स्कूल का सीमा ज्ञान कर दिया गया है तथा विद्यालय प्रशासन को नियमानुसार कार्रवाई करने के निर्देश दिए जा चुके हैं। प्रशासन निष्पक्ष रूप से कार्य कर रहा है। यदि फिर भी ग्रामीणों की कोई भी शिकायत है तो नियमानुसार निस्तारण किया जाएगा। तहसीलदार ने अतिक्रमण हटाने के आदेश भी दिए। इस पर ग्रामीणों ने जाम हटा दिया। पलाई. राजमार्ग पर जाम लगा कर बैठे महिलाएं व बच्चे।

Hindi News / Tonk / चोरियों का खुलासा नहीं होने से ग्रामीणों मे है रोष , थानाधिकारी की समझाइश पर धरना स्थगित

ट्रेंडिंग वीडियो