scriptRajasthan Politics: ‘गहलोत ने 5 साल पकड़े रखा कुर्सी का पाया’ इस BJP नेता ने पायलट को लेकर भी कही बड़ी बात | Rajasthan Politics: BJP State President Madan Rathore attacked Ashok Gehlot and Sachin Pilot | Patrika News
टोंक

Rajasthan Politics: ‘गहलोत ने 5 साल पकड़े रखा कुर्सी का पाया’ इस BJP नेता ने पायलट को लेकर भी कही बड़ी बात

Tonk News: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि गहलोत ने 5 साल तक कुर्सी का पाया पकड़े रखा।

टोंकAug 24, 2024 / 12:26 pm

Anil Prajapat

Ashok Gehlot, Sachin Pilot
Rajasthan Assembly By-election 2024: राजस्थान प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ देवली-उनियारा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव की रायशुमारी करने के लिए शुक्रवार को टोंक पहुंचे। इस मौके पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि गहलोत ने 5 साल तक कुर्सी का पाया पकड़े रखा। साथ ही पूर्व डिप्टी सीएम रहे सचिन पायलट को लेकर भी बड़ी बात कह डाली। जिस पर राजस्थान में सियासत गरमा तय माना जा रहा है।
प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि देवली-उनियारा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत कार्यकर्ताओं की होगी। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव की हार के पीछे कांग्रेस ने तुष्टिकरण करके समाज को तोड़ने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समाज को देश को जोड़ा चाहते हैं। लेकिन कांग्रेस देश को तोड़ने की कोशिश में लगी है। पांच साल तक कांग्रेस आपस में लड़ती रही। गहलोत ने पांच साल तक सिर्फ कुर्सी का पाया पकड़े रखा। लेकिन अब राजस्थान में सेवाभावी सरकार बनी है। विकास रुकने वाला नहीं है। प्रत्याशी कौन होगा यह सोच नहीं बल्कि कमल के फूल को याद रखें।

यह भी पढ़ें

Rajasthan News: राजस्थान आने से पहले पीएम मोदी का बड़ा तोहफा, इन 8 शहरों की हो गई बल्ले-बल्ले

राहुल गांधी और पायलट पर भी तीखा हमला

मदन राठौड़ ने कहा कि राजस्थान कैसे मानेगा उस अकबर को जिसके खिलाफ हमारे महाराणा प्रताप लड़े। तो फिर टोंक वाले अकबर को मानने वालों का राज कैसे मान रहे हैं। आज भी जब सचिन पायलट अपने दौसा में कमजोर हो जाता है तो मुसलमान वोट लेने टोंक आ जाता है।
उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि यह वही कांग्रेस है जिसने भारतीय सैनिकों को लड़ने का मौका नहीं दिया। नेहरू ने युद्ध विराम करके पाकिस्तान को पनाह दी। उन्होंने कहा कि हमने कभी अकबर की गुलामी नहीं की। राहुल गांधी को कोसते हुए अकबरवादी की संज्ञा दी।
Madan Rathore

कार्यकर्ताओं से बंद कमरे में रायशुमारी

भाजपा की संगठनात्मक बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री एवं राजस्थान प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल, प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ व सह प्रभारी विजया राहटकर ने उप चुनाव में भाजपा को विजयी बनाने को कहा। साथ ही टोंक में उम्मीदवार और पार्टी कार्यकर्ताओं से तीन स्तर पर बंद कमरे में रायशुमारी की। बता दें कि राजस्थान में होने वाले विधानसभा उपचुनावों के लिए भाजपा जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई है। उम्मीदवारों के चयन और रायशुमारी के लिए बैठक की जा रही है। इसमें जमीनी हकीकत टटोल रहे हैं।

Hindi News/ Tonk / Rajasthan Politics: ‘गहलोत ने 5 साल पकड़े रखा कुर्सी का पाया’ इस BJP नेता ने पायलट को लेकर भी कही बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो