scriptटक्कर से बाईक सवार युवक की मौत, साथी घायल को किया रैफर | bike rider dies in collision | Patrika News
टोंक

टक्कर से बाईक सवार युवक की मौत, साथी घायल को किया रैफर

हाइवे स्थित गोपीपुरा गांव के समीप किसी वाहन ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी। इससे मोटरसाइकिल सवार एक जने की मौत हो गई तथा दूसरा घायल हो गया।

टोंकAug 10, 2021 / 09:29 am

pawan sharma

टक्कर से बाईक सवार युवक की मौत, साथी घायल को किया रैफर

टक्कर से बाईक सवार युवक की मौत, साथी घायल को किया रैफर

देवली. हाइवे स्थित गोपीपुरा गांव के समीप किसी वाहन ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी। इससे मोटरसाइकिल सवार एक जने की मौत हो गई तथा दूसरा घायल हो गया। घायलों को चिकित्सालय में लाया गया। जहां से जयपुर रेफर कर दिया।
पुलिस थाने के सहायक थाना प्रभारी बन्ना लाल ने बताया कि सोमवार सुबह जयपुर राजमार्ग पर गोपीपुरा गांव के पास किसी वाहन ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी। दोनों को एंबुलेंस से राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया। दोनों की हालत गम्भीर थी।
जहां अनिल (25) पुत्र राम सिंह चौधरी निवासी कल्याणपुरा तहसील श्रीमाधोपुर जिला सीकर की मौत हो गई। वहीं बाबू (25) पुत्र विनोद दाधीच निवासी झोटवाड़ा जयपुर को जयपुर रेफर कर दिया। उन्होंने बताया कि बाइक सवार दोनों युवक जयपुर से देवली की तरफ आ रहे थे।
इसी दौरान किसी वाहन ने टक्कर मार दी। दोनों युवकों के मोबाइल एवं उनकी जेब में मिले दस्तावेज के आधार पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। इसके बाद परिजन चिकित्सालय पहुंचे और शिनाख्त की। पुलिस ने बताया कि मृतक अनिल जयपुर में नर्सिंग कर रहा था।
अनिल के मामा जगदीश जाट निवासी कल्याणपुरा श्रीमाधोपुर जिला सीकर ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन की तलाश शुरू कर दी है।
दो बार हो चुकी वारदात

पीपलू. उपखंड क्षेत्र के रानोली के आंगनबाड़ी केंद्र द्वितीय पर प्रतिदिन शाम होते ही शराब पीने वालों का जमावड़ा लग जाता है। शराबी आंगनबाड़ी केंद्र के बरामदे में बैठ कर के शराब पीते हैं और शराब, पानी की खाली बोतलें, डिस्पोजल गिलास आदि आंगनबाड़ी केंद्र के बरामदे में ही छोडकऱ चले जाते हैं।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता रामा देवी शर्मा ने बताया की सन 2011 से आंगनबाड़ी केंद्र द्वितीय को प्राथमिक विद्यालय परिसर में बने एक कमरे में संचालित किया जा रहा हैं। तब से ही यहां पर रात में शराबी आ जाते हैं और खाली बोतले छोड़ जाते हैं, जिनको रोजाना उठाकर फैंकना पड़ता हैं। कार्यकर्ता ने बताया कि यह कमरा विद्यालय परिसर में एकांत जगह पर बना हुआ है।

यहां बैठकर शराब पीने वाले लोग शराब के नशे में रात के समय में आंगनबाड़ी केंद्र का ताला तोडकऱ पोषाहार चोरी भी कर लेते हैं। दो बार इसका ताला तोडकऱ पोषाहार आदि सामग्री चुरा चुके हैं। ग्रामीणों ने बताया कि आंगनवाड़ी केंद्र पर आने वाले बच्चों पर भी यहां पड़ी बोतलों से बुरा असर पड़ता है। बच्चे खाली बोतलें से खेलते हैं और बोतलें उठाकर फोड़ देते हैं, जिससे कांच से चोट लगने का भी डर बना रहता है। इससे बच्चों भी पर बुरा असर पड़ता है।

Hindi News / Tonk / टक्कर से बाईक सवार युवक की मौत, साथी घायल को किया रैफर

ट्रेंडिंग वीडियो