scriptप्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘स्पिरिट’ पर आया अपडेट, इन एक्ट्रेसेस के साथ बनेगी जोड़ी? | prabhas upcoming movie spirit with katrina kaif aishwarya rai sandeep reddy vanga | Patrika News
टॉलीवुड

प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘स्पिरिट’ पर आया अपडेट, इन एक्ट्रेसेस के साथ बनेगी जोड़ी?

‘कल्कि 2898 एडी’ इस समय बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। इस बीच प्रभास की अपकमिंग फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। यह फिल्म संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट करेंगे और इसमें लीड एक्टर के तौर पर प्रभास नजर आएंगे।

मुंबईJul 08, 2024 / 03:24 pm

Gausiya Bano

prabhas spirit

प्रभास की अपकमिंग फिल्म में इस एक्ट्रेस से साथ बनेगी जोड़ी

टॉलीवुड के फेमस एक्टर प्रभास इन दिनों ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस बीच प्रभास की एक अपकमिंग फिल्म से जुड़ी जानकारी सामने आई है। यह फिल्म संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट करेंगे और इसमें लीड एक्टर के तौर पर प्रभास नजर आएंगे। आइए इस फिल्म का नाम और इसमें लीड एक्ट्रेसेस के बारे में जानते हैं।

प्रभास की अपकमिंग फिल्म का नाम

खबर है कि एनिमल और कबीर सिंह जैसी फिल्मों को बनाने वाले संदीप रेड्डी वांगा अब फिल्म स्पिरिट पर काम कर रहे हैं। इसमें प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे। अभी तक मेकर्स ने फिल्म में लीड एक्ट्रेस और अन्य कलाकारों के बारे में ऐलान नहीं किया है। हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में प्रभास के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ नजर आ सकती हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर यह भी चर्चा है कि इस फिल्म में दक्षिण-कोरियाई-अमेरिकी एक्टर मा डोंग-सेओक भी होंगे। इसमें उनकी भूमिका प्रभास के आमने-सामने वाली होगी। हालांकि मेकर्स ने अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘स्पिरिट’ पर आया अपडेट, इन एक्ट्रेसेस के साथ बनेगी जोड़ी?

ट्रेंडिंग वीडियो