scriptप्रभास, दीपिका पादुकोण की ‘प्रोजेक्ट K’ को लेकर निर्माताओं ने किया खुलासा, कहा – भगवान विष्णु के मॉडर्न अवतार… | Prabhas, Deepika Padukone's Project K will leave fans stunned, says producer: 'It is about modern-day avatar of Vishnu' | Patrika News
टॉलीवुड

प्रभास, दीपिका पादुकोण की ‘प्रोजेक्ट K’ को लेकर निर्माताओं ने किया खुलासा, कहा – भगवान विष्णु के मॉडर्न अवतार…

Project K: प्रभास की अपकमिंग तेलुगु साइंस-फिक्शन एक्शन-ड्रामा ‘प्रोजेक्ट के’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में नजर आएंगे। इस बीच निर्माता अश्विनी दत्त ने फिल्म को लेकर कई खुलासे किए हैं।

Feb 27, 2023 / 06:58 pm

Archana Keshri

Prabhas, Deepika Padukone's Project K will leave fans stunned, says producer: 'It is about modern-day avatar of Vishnu'

Prabhas, Deepika Padukone’s Project K will leave fans stunned, says producer: ‘It is about modern-day avatar of Vishnu’

Project K: प्रभास और दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आई है। दोनों की आने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ को लेकर निर्माता अश्विनी दत्त ने कई खुलासे किए हैं। निर्माता अश्विनी दत्त, अपनी आगामी मैग्नम ओपस ‘प्रोजेक्ट के’ के निर्माण में व्यस्त हैं। इस बीच उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म का 70 प्रतिशत हिस्सा पूरा हो चुका है और यह फंतासी और विज्ञान-कथा पर आधारित होगी। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने यह बात भी शेयर की है कि फिल्म में कई सरप्राइज कैमियो होंगे।

निर्माता ने फिल्म को लेकर किया खुलासा


‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) को लेकर पहले ही खुलासा हो चुका है कि यह फिल्म दो पार्ट में आएगी। वहीं इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आने वाले हैं। अब अश्विनी ने बताया है कि दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन दोनों के पास लगभग एक सप्ताह से दस दिन की शूटिंग बाकी है। एक तेलुगु यूट्यूब चैनल के साथ इंटरव्यू में, निर्माता ने कहा कि प्रोजेक्ट के एक भव्य, वीएफएक्स से भरी फिल्म होगी।

यह भी पढ़ें

पठान के बाद नहीं रुक रहा दीपिका पादुकोण का चार्म, एक साथ करेंगी पांच फिल्मों से धमाका


फैंटेसी और साइंस फिक्शन होगी फिल्म


निर्माता के अनुसार, टीम ने फिल्म के बड़े पैमाने के एक्शन दृश्यों के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्टंट कोऑर्डिनेटर्स को शामिल किया है। ‘प्रोजेक्ट के’ का म्यूजिक संतोष नारायणन द्वारा तैयार किया जाएगा। निर्माता ने कहा, “फिल्म में फैंटेसी और साइंस फिक्शन के एलिमेंट्स हैं। यह विष्णु के मॉडर्न समय के अवतार के बारे में है। लेकिन साथ ही में यह फिल्म भावनाओं से भी भरपूर होगी। हमने एक्शन दृश्यों की निगरानी के लिए चार-पांच अंतर्राष्ट्रीय स्टंट कोरियोग्राफरों को भी शामिल किया है। फिल्म में आप जो कुछ भी देखेंगे वह आपको दंग कर देगा।”

इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म


बता दें, दीपिका पादुकोण फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के जरिए तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं।फिल्म को हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट किया जा रहा है और यह देश भर में कई भाषाओं में रिलीज होगी। निर्माताओं ने हाल ही में एक नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज की घोषणआ की थी। शेयर किए गए पोस्टर में तीन निशानेबाज जमीन पर गिरे एक बड़े हाथ पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं। पृष्ठभूमि एक रेगिस्तान में युद्धग्रस्त क्षेत्र की तरह दिखती है। वहीं, निर्माताओं ने बताया कि इस फिल्म का पहला पार्ट 12 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण-प्रभास की फिल्म ‘प्रोजेक्ट K’ ने रिलीज से पहले कमाए करोड़ों रुपए, नंबर सुनकर चौंक जाएंगे आप

Hindi News / Entertainment / Tollywood / प्रभास, दीपिका पादुकोण की ‘प्रोजेक्ट K’ को लेकर निर्माताओं ने किया खुलासा, कहा – भगवान विष्णु के मॉडर्न अवतार…

ट्रेंडिंग वीडियो