scriptKanguva: फाइनल हो गई ‘कंगुवा’ की रिलीज डेट, सूर्या की मूवी इस दिन बॉक्स ऑफिस पर करेगी धमाका | Kanguva New Release Date Announced starring Suriya And Bobby Deol | Patrika News
टॉलीवुड

Kanguva: फाइनल हो गई ‘कंगुवा’ की रिलीज डेट, सूर्या की मूवी इस दिन बॉक्स ऑफिस पर करेगी धमाका

Kanguva New Release Date: सूर्या और बॉबी देओल की फिल्म ‘कंगुवा’ की नई रिलीज डेट अनाउंस हो गई है।

मुंबईSep 19, 2024 / 12:47 pm

Jaiprakash Gupta

Kanguva New Release Date Announced starring Suriya And Bobby Deol
Kanguva New Release Date: साउथ इंडियन स्टार सूर्या और बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल की फिल्म ‘कंगुवा’ को फाइनली रिलीज डेट मिल गई है। इस मूवी का इंतजार फैंस को काफी दिनों से है। ये मूवी पहले 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे आगे के लिए टाल दिया गया।
लेकिन अब इसके मेकर्स ने नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है। 

यह भी पढ़ें

Pushpa 2 ने इस OTT प्लेटफॉर्म से कर ली करोड़ों की डील, रिलीज के इतने दिन बाद होगी ऑनलाइन स्ट्रीम

Kanguva New Release Date
कंगुवा की नई रिलीज डेट इस वीडियो को शेयर करते हुए स्टूडियो ग्रीन ने लिखा- ‘गर्व और गौरव की लड़ाई, जिसे दुनिया देखेगी। #कांगुवा का शक्तिशाली शासन 14-11-2024 से स्क्रीन पर छाएगा।’ यानी कंगुवा को चिल्ड्रन्स डे के दिन रिलीज किया जाएगा। 
इस न्यूज के आते ही मूवी के फैंस खुश हो गए और वो जमकर इस न्यूज को शेयर कर रहे हैं सोशल मीडिया पर। ‘कंगुवा’ इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। इसका बजट 350 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। मूवी की शूटिंग अलग-अलग 7 देशों में की गई है। सिरूथाई शिवा द्वारा निर्देशित कंगुवा की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने का फैसला रजनीकांत की ‘वेट्टैयन’ को देखते हुए लिया गया था। 

कंगुवा की स्टारकास्ट

अब फाइनली इसे नवंबर में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में सूर्या के साथ दिशा पटानी लीड रोल प्ले कर रही हैं। वहीं बॉबी देओल विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण स्टूडियो ग्रीन और यूवी क्रिएशंस ने मिलकर किया है। मूवी में नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू जैसे स्टार्स भी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Kanguva: फाइनल हो गई ‘कंगुवा’ की रिलीज डेट, सूर्या की मूवी इस दिन बॉक्स ऑफिस पर करेगी धमाका

ट्रेंडिंग वीडियो