scriptBramayugam Box Office Collection Day 4: साउथ की हॉरर मूवी भ्रमयुगम से डरा बॉलीवुड, पहले वीकेंड पर की धमाकेदार कमाई | Bramayugam Box Office Collection Day 4 south star mammootty horror movie | Patrika News
टॉलीवुड

Bramayugam Box Office Collection Day 4: साउथ की हॉरर मूवी भ्रमयुगम से डरा बॉलीवुड, पहले वीकेंड पर की धमाकेदार कमाई

Bramayugam Box Office Collection Day 4: साउथ की हॉरर मूवी भ्रमयुगम ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है। साउथ सिनेमा ही नहीं देश भर में इस मूवी ने धमाकेदार कलेक्शन किया है। आइए जानते हैं क्या रहा मूवी का अभी तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।
 
 

Feb 19, 2024 / 09:42 am

Prateek Pandey

bramayugam box office collection day 4

साउथ की हॉरर मूवी ‘भ्रमयुगम’

Bramayugam Box Office Collection: हॉरर मूवी के जरिए बॉक्स ऑफिस पर जगह बनाना थोड़ा मुश्किल काम होता है। लेकिन साउथ की हॉरर मूवी Bramayugam ने फैंस का दिल जीत लिया है। एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने शानदार ओपनिंग की तो दूसरी ओर कलेक्शन की रफ्तार बजट क्रॉस करने के लगभग करीब पहुंच गई।
पहले से ही सिनेमाघरों में ढेरों ऑप्शंस होने के बाद भी पहले वीकेंड से ही मूवी ने कमाई के मामले में बॉलीवुड मूवीज को कड़ी टक्कर दी। ममूटी की लेटेस्ट मूवी भ्रमयुगम बॉक्स ऑफिस पर अपने झंडे गाड़ चुकी है।
Sacnilk के हालिया आंकड़ों के अनुसार भ्रमयुगम ने चौथे दिन 3.90 करोड़ की कमाई के साथ अपना वीकेंड खत्म किया। इस कलेक्शन के साथ ममूटी की फिल्म का कलेक्शन 12.80 करोड़ पहुंच गया है। साथ ही मूवी की वर्ल्डवाइड कमाई डबल होकर 22 करोड़ तक पहुंच गई है। बात करें इस मूवी के बजट की तो ये 25 करोड़ के आस-पास बजट में तैयार हुई है जो आने वाले दो तीन दिनों में पूरा कर सकती है।
यह भी पढ़ें

शादी की पहली सालगिरह पर Swara Bhasker ने शेयर की अपनी अनकही लव स्टोरी



मूवी का खूंखार और डरावना पोस्टर देखने के बाद ट्रेलर ने लोगों को अट्रैक्ट किया था। 15 फरवरी को रिलीज हुई ममूटी की भ्रमयुगम को राहुल सदाशिवन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अर्जुन अशोकन, सिद्धार्थ भारतन, अमालदा लिज लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Bramayugam Box Office Collection Day 4: साउथ की हॉरर मूवी भ्रमयुगम से डरा बॉलीवुड, पहले वीकेंड पर की धमाकेदार कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो