scriptएमपी में भाजपा नेत्री के सात साल के बेटे की हार्ट अटैक से मौत, हर कोई हैरान | BJP Leader 7 year old Son Returning From Cycling Dies of Heart Attack | Patrika News
टीकमगढ़

एमपी में भाजपा नेत्री के सात साल के बेटे की हार्ट अटैक से मौत, हर कोई हैरान

BJP Leader Son Death: साइकल चलाकर घर लौटा सात साल का राघव तो सीने में हुआ तेज दर्द, परिजन अस्पताल ले जा रहे थे तभी रास्ते में थम गईं सांसें..।

टीकमगढ़Sep 07, 2024 / 05:43 pm

Shailendra Sharma

bjp leader son death heart attack
BJP Leader Son Death: मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के ओरछा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक भाजपा नेत्री के सात साल के बेटे की हार्ट अटैक से मौत हो गई। बच्चे के सीने में दर्द होने के बाद परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन वो अस्पताल पहुंचते इससे पहले ही बच्चे की सांसें थम गईं। महज सात साल के बच्चे की हार्ट अटैक से मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया है ।

साइकिल चलाकर घर लौटा था बच्चा

भाजपा महिला मोर्चा की ओरछा मंडल की महामंत्री वर्षा दुबे का सात साल का बेटा राघव उर्फ हनी साइकिल चलाकर घर लौटा था। घर आते ही बच्चे राघव के सीने में दर्द होने लगा। राघव ने मां को सीने में दर्द होने के बारे में बताया तो मां वर्षा ने उसे पानी पीकर सीधे लेटने के लिए कहा लेकिन ऐसा करने से कोई आराम नहीं मिला और दर्द बढ़ने से राघव रोने व चीखने लगा। बच्चे को दर्द से तड़पता देख वर्षा ने तुरंत आसपड़ोस के लोगों को बुलाया और राघव को लेकर अस्पताल पहुंची।

यह भी पढ़ें

Ladli Behna Yojana: लाड़ली बहनों..इस दिन खाते में आएगी सितंबर महीने की किस्त


रास्ते में बढ़ता गया दर्द, उल्टी भी हुई

वर्षा के पड़ोसी ने बताया कि जब बच्चे को अस्पताल लेकर जा रहे थे तो रास्ते में उसका दर्द बढ़ता जा रहा था और उसे एक उल्टी भी हुई थी। अस्पताल पहुंचे तब तक देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने राघव को मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चे राघव की मौत की सही वजह का पता पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा लेकिन अभी हार्ट अटैक से मौत होने की संभावना जताई जा रही है।

Hindi News/ Tikamgarh / एमपी में भाजपा नेत्री के सात साल के बेटे की हार्ट अटैक से मौत, हर कोई हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो