scriptBOAT ACCSIDENT : लापता दो कर्मचारियों का नहीं मिला सुराग | Case of tug boat sinking near Hazira Ro-Ro Ferry Jetty No clue of two | Patrika News
सूरत

BOAT ACCSIDENT : लापता दो कर्मचारियों का नहीं मिला सुराग

– हजीरा रो-रो फेरी जेटी के पास टग बोट डूबने का मामला – घटनास्थल से दो सौ मीटर दूर मिला किसी और का शव

सूरतOct 11, 2022 / 12:50 pm

Dinesh M Trivedi

BOAT ACCSIDENT : लापता दो कर्मचारियों का नहीं मिला सुराग

BOAT ACCSIDENT : लापता दो कर्मचारियों का नहीं मिला सुराग

सूरत. हजीरा स्थित डीटीपी पोर्ट पर रो-रो फेरी को पुश करने वाली टग बोट के साथ डूबे दो कर्मचारियों का रविवार को भी कोई सुराग नहीं मिल पाया। जहां टग बोट डूबी थी, उससे करीब दो सौ मीटर दूर पुलिस को एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हुई है।
मरीन थाना प्रभारी जी.ए. परमार ने बताया कि युवक का शव लापता कर्मचारियों के परिजनों को दिखाया गया लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। उन्होंने बताया कि बचाव दलों ने फिलहाल तलाश रोक दी है। हालांकि समुद्र तल में डूबी हुई टग बोट का पता लग गया है। बोट को अभी बाहर नहीं निकाला गया है। घटना के समय समुद्र में भर्ती (टाइड) के कारण फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है।
लापता कर्मचारी बोट के केबिन में भी फंसे हो सकते हैं या फिर यह भी संभव है कि बह कर कहीं दूर चले गए हों। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार रात हजीरा से घोघा जाने वाली रो-रो फेरी को पुश करने वाली टग बोट हादसे का शिकार हो गई थी।
फेरी रवाना होते समय समुद्र में कंरट होने और कथित तौर पर फेरी से रस्सा नहीं छोडऩे के कारण बोट पलटी और डूब गई। बोट में सवार निजी कंपनी के दस कर्मचारियों में आठ तो किसी तरह बाहर निकल आए लेकिन, दो जनों गौतम प्रसाद व आशीष दास का कोई अता-पता नहीं चल पाया।
——————————–
गांजा बिक्री के मामले में वांछित आरोपी गिरफ्तार

सूरत. स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप पुलिस ने गांजा बिक्री के मामले में फरार चल रहे आरोपी नकुल कोरी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक सचिन ईश्वरनगर निवासी नकुल कोरी पूर्व में पकड़े गए आरोपी बैजनाथ सिंह को गांजे की आपूर्ति करता था। बैजनाथ के बारे में मुखबिर से सूचना मिलने पर एसओजी ने पिछले दिनों उसे गिरफ्तार कर 68 हजार रुपए का गांजा व नशे में इस्तेमाल किया जाने वाला सामान बरामद किया था। बैजनाथ से पूछताछ में नकुल का नाम सामने आने के बाद से पुलिस को उसकी तलाश थी।
—————–

Hindi News/ Surat / BOAT ACCSIDENT : लापता दो कर्मचारियों का नहीं मिला सुराग

ट्रेंडिंग वीडियो