scriptबाइक से घर लौट रहे युवक को नेशनल हाइवे पर मिनी ट्रक ने रौंदा, कुचल जाने से हुई मौत | Road accident: Mini truck crushed bike rider young man, death | Patrika News
सुरजपुर

बाइक से घर लौट रहे युवक को नेशनल हाइवे पर मिनी ट्रक ने रौंदा, कुचल जाने से हुई मौत

Road accident: अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ नेशनल हाइवे पर केनापारा पर्यटन स्थल के पास हुआ हादसा, हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से हुआ फरार, पुलिस आरोपी ट्रक चालक की खोजबीन में जुटी

सुरजपुरJun 25, 2023 / 08:46 pm

rampravesh vishwakarma

Truck crushed young man

Young man death in road accident

जयनगर. Road accident: अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ नेशनल हाइवे क्रमांक 43 पर केनापारा पर्यटन स्थल के समीप रविवार की दोपहर अज्ञात मिनी ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। दुर्घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक का शव बरामद कर पीएम के लिए बिश्रामपुर अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने अज्ञात मिनी ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर नगर पंचायत वार्ड क्रमांक 15 आरटीआई हनुमान मन्दिर के सामने निवासी दुर्गा प्रसाद शर्मा का पुत्र 26 वर्षीय संजय कुमार शर्मा बाइक क्रमांक सीजी 15 ईए-2617 में रविवार की दोपहर करीब 3.30 बजे अंबिकापुर से अपने घर लौट रहा था।
वह जयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जयनगर-तेलईकछार के सरहद पर एनएच 43 किनारे स्थित पर्यटन स्थल के समीप पहुंचा ही था कि अज्ञात मिनी ट्रक चालक ने उसे रौंद डाला।

Road accident
दुर्घटना में बाइक सवार संजय कुमार शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना पर जयनगर थाना से सहायक उपनिरीक्षक वरुण तिवारी, रघुवंश सिंह, प्रधान आरक्षक मुकेश्वर वर्मा, आरक्षक नीरज झा ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिश्रामपुर भेजा।

माता-पिता के साथ सोयी 10 वर्षीय बेटी की सर्पदंश से मौत, गाल पर बने थे निशान, सांप को भी मार डाला


ट्रक चालक की लापरवाही से गई जान
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मिनी ट्रक चालक ने विश्रामपुर की ओर से अचानक पर्यटन स्थल के सामने तिराहा के पास वाहन को मोड़ते हुए बाइक सवार को चपेट में ले लिया, जिससे दुर्घटना घटित हुई। घटना के बाद मिनी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस द्वारा अपराध दर्ज कर अज्ञात मिनी ट्रक चालक की तलाश शुरु कर दी गई है।
बताया जा रहा है कि मृतक बाइक सवार संजय कुमार के पिता की विश्रामपुर में आरटीआई हनुमान मंदिर के समीप एक किराना व साइकिल की दुकान है। मृतक किसी कंपनी में अंबिकापुर में काम करता था, जो संभवत: अपने काम को पूर्ण कर ही वापस घर लौट रहा था।

सेंट्रल जेल में महिला बंदियों के कपड़े उतरवाकर बनाया जाता है वीडियो, युवक ने राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष से की शिकायत


तिराहे पर ब्रेकर की मांग
घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने कहा कि पर्यटन स्थल के सामने तिराहे के पास एनएच 43 पर एक ब्रेकर की नितांत आवश्यकता है। यहां पर तिराहे के पास आए दिन छोटी-बड़ी दुर्घटनाएं घटित होती रहती है। वाहन चालकों की रफ्तार भी काफी ज्यादा होने से हमेशा अनहोनी का खतरा बना रहता है।

Hindi News/ Surajpur / बाइक से घर लौट रहे युवक को नेशनल हाइवे पर मिनी ट्रक ने रौंदा, कुचल जाने से हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो