scriptअवैध संबंध में पति बन रहा था बाधा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर दी खौफनाक मौत | Murder in love affair: Wife murdered husband with lover | Patrika News
सुरजपुर

अवैध संबंध में पति बन रहा था बाधा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर दी खौफनाक मौत

Murder in love affair: पति को अवैध संबंध की लग चुकी थी जानकारी, पत्नी को कई बार कर चुका था मना लेकिन नहीं मान रही थी पत्नी, पत्नी ने प्लान बनाकर जलाकर मार डाला

सुरजपुरMay 22, 2023 / 08:48 pm

rampravesh vishwakarma

Murder in love affair

Wife and his lover arrested in husband murder case

सूरजपुर. Murder in love affair: झिलमिली पुलिस ने 3 महीने पूर्व एक ग्रामीण के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने मामले में पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। दरअसल पत्नी के अवैध संबंध की जानकारी पति को लग चुकी थी। वह पत्नी को कई बार मना भी कर चुका था लेकिन पत्नी नहीं मानती थी। इस वजह से विवाद भी होता था। घटना दिवस को भी पत्नी मोबाइल पर प्रेमी से बात कर रही थी, इसे लेकर पति ने मना किया था। इसी बीच अवैध संबंध में बाधा बन रहे पति को पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर झाला (झोपड़ी) में जलाकर मार डाला था।

सूरजपुर जिले के झिलमिली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम घोंसा निवासी श्रवण कुमार पहाड़पारा में अलग घर बनाकर रहता था। यहां उसने झाडिय़ों से एक झाला बनाया था और इसी में रात में सोता था। 14 फरवरी 2023 को वह खाना खाकर झाला में सोने गया था। अगली सुबह उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में जली हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी।
आग से झाला भी जलकर खाक हो गया था। मामले में झिलमिली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु की। जांच के दौरान एफएसएल रिपोर्ट में जब्तशुदा वस्तु में केरोसीन का उपस्थित होना एवं मृतक के पीएम कर्ता डॉक्टर से पीएम की क्वेरी कराने पर उसकी मृत्यु ‘अननेचुरल कोरिलेट विथ द सरकमस्टेंशियल एविडेंस’ लेख करने पर पुलिस ने परिजन व अन्य लोगों से पूछताछ की।
इसमें जानकारी मिली कि विगत 1 वर्ष से ग्राम घोंसा के सोसायटी में मिट्टी तेल नहीं बंटने के कारण मृतक अपने झाला में किसी भी कार्य हेतु मिट्टी तेल का उपयोग नहीं करता था।

शादी में शामिल होने गए कांग्रेस विधायक के दामाद के घर 3.50 लाख की चोरी, CCTV और DVR भी ले गए चोर


पत्नी के थे अवैध संबंध, पति कर चुका था मना
पुलिस ने पूरे मामले की बारीकी से जांच की तो मृतक की पत्नी की ग्राम उधनापुर निवासी कल्याण सिंह से अवैध संबंध होने की बात सामने आई। इसकी जानकारी मृतक को भी हो गई थी।
वह कई बार पत्नी और कल्याण सिंह को मना कर चुका था, लेेकिन वे नहीं माने। इस मामले को लेकर तीनों के बीच विवाद भी होता था। वहीं पुलिस को घटना दिनांक को मृतक व उसकी पत्नी के बीच कल्याण सिंह से मोबाइल पर बात करने की बात को लेकर विवाद होने की जानकारी भी परिजनों से मिली।

चोरी की बाइक से युवक कर रहा था लूट, 6 दिन में शहर की 3 महिलाओं को बनाया निशाना


पुलिस ने पत्नी व उसके प्रेमी को भेजा जेल
इसके बाद पुलिस ने धारा 302, 201 के तहत मामला पंजीबद्ध कर उधनापुर निवासी कल्याण सिंह पिता गनपत सिंह उम्र ३८ वर्ष व मृतक की पत्नी घोंसा निवासी उर्मिला सिंह उम्र 30 वर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने घटना दिनांक को मिट्टी तेल डालकर मृतक को जलाकर मारने का जुर्म कबूल लिया। इस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त कार, मिट्टी तेल का जरकीन भी जब्त किया।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्यवाही में थाना प्रभारी झिलमिली नरेन्द्र सिंह, हिम्मत सिंह, हेमंत सोनवानी, दिनेश ठाकुर, हेमन्त सिंह, राकेश सिंह, सौकी लाल चौहान, बसंती गिद्ध, अंजीता तिर्की, देशमति तथा साइबर सेल से आरक्षक युवराज यादव, रोशन सिंह सक्रिय रहे।

Hindi News / Surajpur / अवैध संबंध में पति बन रहा था बाधा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर दी खौफनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो