scriptSukma Naxal Attack: नक्सलियों ने 4 युवकों का किया अपहरण, फिर जन अदालत लगाकर जमकर पीटा…तड़पकर 1 की मौत | Sukma Naxal Attack: Naxalites beat up 3 youths in Jan Adalat, 1 died | Patrika News
सुकमा

Sukma Naxal Attack: नक्सलियों ने 4 युवकों का किया अपहरण, फिर जन अदालत लगाकर जमकर पीटा…तड़पकर 1 की मौत

Naxal terror in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से एक बार नक्सलियों की कायराना करतूत सामने आई है। जहां नक्सलियों ने आतंक मचाते हुए चार आदिवासियों का अपहरण कर जन अदालत में जमकर पिटाई की है। जिससे एक युवक ने तड़पकर दम तोड़ दिया है।

सुकमाJul 11, 2024 / 11:28 am

Khyati Parihar

sukma naxal news
Naxal attack: सुकमा जिले के साकलेर गांव के चार आदिवासियों का नक्सलियों द्वारा अपहरण कर जनअदालत में जमकर पिटाई करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई। तीन अन्य ग्रामीण गंभीर रूप से घायल है। मृतक का नाम माड़वी राजराव (20) है। बीजापुर एसपी किरण चौहान ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि घायल दोनों युवकों की हालत सामान्य है। इस प्रकरण में किस्टाराम थाने में नक्सलियों के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया गया है।
पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार 8 जुलाई की है नक्सलियों इन युवकों को पकड़ कर अपने साथ ले गए थे जानकारी मिलने के एक पुलिस पार्टी घटनास्थल की ओर रवाना की गई थी पुलिस टीम ने युवक की मौत की तस्दीक की है।
यह भी पढ़ें

CG Naxal News: अब हर नक्सली मरेगा, इजराइली ड्रोन 200 दायरे में छिपे माओवादियों को खोज-खोज कर दबोचेगा

Chhattisgarh Naxal News: जन अदालत में की पिटाई

बताया जाता है कि नक्सली इन चारों युवाओं को गांव स्थित उनके घरों से पकड़कर पास के जंगल में ले गए और उसके बाद नक्सलियों ने मंगलवार को जन अदालत लगा कर पहले इनकी जमकर पिटाई की,जिसमें राजराव की वहीं पर मौत हो गई। इसके बाद वहां मौजूद तीन अन्य ग्रामीणों को भी नक्सलियों ने जमकर पीटा। जिसमे से दो गंभीर बताए जाते है चौथे युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, और न ही पुलिस ने इनके नामों का खुलासा किया है। नक्सलियों का आरोप है । इन युवकों की मुखबिरी के कारण उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ा है।
Sukma Naxal Attack
यहां पिछले कुछ वर्षों में बस्तर में नक्सली आतंकी घटनाओं और हताहतों की संख्या को दर्शाने वाला डेटा चार्ट है, जिसे हिंदी में लेबल किया गया है। यह चार्ट 2018 से 2023 तक घटनाओं और हताहतों की संख्या में गिरावट का रुझान दर्शाता है।

Hindi News/ Sukma / Sukma Naxal Attack: नक्सलियों ने 4 युवकों का किया अपहरण, फिर जन अदालत लगाकर जमकर पीटा…तड़पकर 1 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो